Sunday, May 19, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़मथुरा से गया जा रही कार पर पलटा ओवरलोड ट्रक, पति-पत्नी और...

मथुरा से गया जा रही कार पर पलटा ओवरलोड ट्रक, पति-पत्नी और बच्चे की दर्दनाक मौत


कैमूर। बिहार के कैमूर क्षेत्र में एनएच-2 पर एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई वहीं एक बच्ची बाल-बाल बच गई। ओवर लोडेड ट्रक जिसमें गिट्टी भरा था कार पर जा पलटा। हादसा इतना दर्दनाक था कि कार में सवार तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।


जानकारी के मुताबिक मुकेश सिंह अपने दो बच्चों और पत्नी के साथ मथुरा से अपने गांव गया जिले के डीहा थाना गुरारू जा रहे थे तभी कैमूर के दुर्गावती एनएच 2 पर ओवर लोडेड गिट्टी लदा ट्रक कार पर पलट गया। जिस समय ये हादसा हुआ उस समय कार में चार लोग सवार थे जिसमें पिंटू कुमार सिंह, पत्नी काजल सिंह, पुत्र रेहान कुमार की मृत्यु हो गई। जबकि पुत्री श्रेया कुमारी उम्र जिसकी उम्र महज 8 वर्ष है घायल हो गई। सभी लोग ग्राम पोस्ट डीहा थाना गुरारू जिला गया के बताए जा रहे हैं।

मृतक पिंटू कुमार सिंह पुलिस विभाग में कार्यरत थे जो अपनी निजी कार से पत्नी एवं दो बच्चों के साथ मथुरा से अपने घर गया जा रहे थे। जैसे ही उनकी कार दुर्गावती थाना क्षेत्र के खामीदौरा मोड़ के पास पहुंची की पीछे से आ रहे गिट्टी लोडेड ट्रक ने उनकी कार में टक्कर मार दी जिससे कार सड़क के बगल में पलट गई। कार के पलटते ही ट्रक भी अनियंत्रित होकर कार के ऊपर पलट गया जिससे कार पूरी तरह ट्रक के नीचे आ गई। घटना होते ही मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई।

इस घटना की जानकारी लोगों द्वारा दुर्गावती थानाध्यक्ष संजय कुमार को दी गई। सूचना मिलते ही आनन-फानन में पुलिस बल के साथ संजय कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। क्रेन के सहयोग से कार को ट्रक के नीचे से बाहर निकाला गया लेकिन तब तक कार में सवार 3 लोगों ने दम तोड़ दिया था जबकि एक बच्ची को सकुशल बचा लिया गया गया। इस घटना की जानकारी पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों को दे दी गई है। एसडीपीओ मोहनिया रघुनाथ सिंह ने बताया कि एक ही परिवार के चार लोग कार में सवार होकर मथुरा से गया जा रहे थे। सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि एक बच्ची घायल है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments