Friday, April 26, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़मजदूरी कर घर लौट रहे एक मजदूर की मौत, दो की हालत...

मजदूरी कर घर लौट रहे एक मजदूर की मौत, दो की हालत गंभीर

गोवर्धन। मथुरा-गोवर्धन मार्ग स्थित पालई गांव के समीप मोटरसाइकिल में तेज गति आ रही ईको कार ने टक्कर मार दी। जिससे मोटरसाइकिल सवार एक मजदूर की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रुप से घायल हो गए। कार चालक घटना स्थल पर कार छोड़ कर भाग गया। पुलिस ने घायलों को निकट के अस्पताल पहुंचाया। जहां दोनों मजदूरों की हालत गंभीर बनी हुई है।


मंगलवार शाम लक्ष्मण पुत्र हुब्बलाल, अर्जुन पुत्र बने सिंह निवासीगण किशनपुर व सूखा बच्चू निवासी धनगाया मोटरसाइकिल से नरहोली मथुरा से गोवर्धन जा रहे थे। ये तीनों मजदूर पीओपी प्लास्टर का कार्य करके अपने घर लौट रहे थे कि तभी रास्ते में पालई के समीप तेजगति में मथुरा की ओर से आती ईको कार ने उन्हें टक्कर मार दी। कार चालक कार को छोड़कर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार, चौकी इंचार्ज राकेश गिरी मौके पर पहुंच गए।

उन्होंने घायलों को उपचार के लिए निकट के सीएचसी अस्पताल पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने सूखा उम्र 22 वर्ष निवासी धनगाया को मृत घोषित कर दिया। जबकि उसके दो साथी लक्ष्मण और अर्जुन की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। उनकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है।
अडींग चौकी इंचार्ज राकेश गिरी ने बताया कि सड़क दुर्घटना में मृतक सूखा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना स्थल पर मिली कार को कब्जे में लिया है। वहीं बाइक सवार दो घायलों का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments