Tuesday, April 16, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़आगरा में खड़े कैंटर से टकराई रोडवेज बस, 2 महिला सहित चार...

आगरा में खड़े कैंटर से टकराई रोडवेज बस, 2 महिला सहित चार यात्रियों की मौत, 10 घायल

आगरा। एत्मादपुर क्षेत्र में नेशनल हाईवे-2 पर गुरुवार सुबह सवेरे भीषण सड़क हादसा हुआ। इसमें चार लोगों की मौत हो गई जबकि 10 अन्य घायल हो गए। घायलों को एसएन मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है। हादसा छलेसर फ्लाई ओवर के पास उस वक्त हुआ जब रोडवेज की एक बस खड़े कैंटर में जा घुसी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस के परखच्चे उड़ गए।


मिली जानकारी के मुताबिक नेशनल हाईवे-2 के छलेसर फ्लाईओवर पर तरबूज से भरा कैंटर रात को खराब हो गया था। कैंटर चालक ने उसे डिवाइडर की साइड में ही खड़ा कर दिया था। आज सुबह कानपुर से आगरा आ रही फोर्ट डिपो की बस इसी कैंटर में जा घुसी। इसके बाद बस डिवाइडर पर चढ़कर रुक गई। इस हादसे में बस में सवार चार यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। 10 अन्य यात्री घायल हो गए, जिन्हें पुलिस ने इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है।

हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत-बचाव शुरू किया। बस में फंसे यात्रियों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस समय ज्यादातर सवारियां नींद में थी। जानकारी के मुताबिक बस ड्राइवर को झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ। फ़िलहाल पुलिस हादसे की जांच में जुटी है।

इनकी हुई मौत

इस भीषण सड़क दुर्घटना में दो महिला सहित चार लोगों की मौत हो हो गई है। इनमें आगरा शाहगंज की रहने वालीं दो महिलाएं मनी और रेशम की मौत हुई है। इसके अलावा राजस्थान के रहने वाले मंडलेश्वर की मौत हुई है। साथ ही कानपुर के नरेंद्र की भी मौत हुई है।

हादसे की वजह स्पष्ट नहीं

एसपी वेस्ट सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि पुलिस ने हादसे में घायल हुईं सभी सवारियों को अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे में जितने भी मृतक और घायल हैं वो सभी रोडवेज बस की सवारियां हैं। हादसा किस वजह से हुआ अभी इसकी पुख्ता जानकारी नहीं हो पाई है। हादसे में ड्राइवर भी घायल हुआ उससे पूछताछ की जाएगी उसके बाद ही हादसे की वजह साफ हो पाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments