Friday, April 26, 2024
Homeजुर्ममथुरा में भगवान राम सहित तीन बेशकीमती मूर्ति चोरी, दानराशि और आभूषण...

मथुरा में भगवान राम सहित तीन बेशकीमती मूर्ति चोरी, दानराशि और आभूषण भी हुए चोरी, लोगों में रोष

मथुरा। शहर के ह्रदय स्थल होलीगेट से चंद कदमों की दूरी पर होली वाली गली में स्थित होलीकेश्वर महादेव मंदिर को चोरों ने अपना निशाना बनाया है। मंदिर से राम लक्ष्मण और सीता की प्राचीन बेशकीमती मूर्ति चोरी कर ली गए। वहंीं मंदिर में रखी दानपात्र का ताला तोड़कर दानराशि एवं अलमारी से आभूषण चोरी कर ले गए। इस घटना के लेकर लोगों में रोष व्याप्त है। क्षेत्रीय लोगों की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


गुरुवार सुबह सवेरे उस समय क्षेत्र में हलचल मच गई जब स्थानीय भक्त प्रतिदिन की तरह होलीकेश्वर महादेव मंदिर में पूजा अर्चना के लिए पहुंचे। मंदिर की बेशकीमती मूर्तियां, दानराशि और आभूषण चोरी हो गए। वहीं मंदिर का अन्य सामान अस्त व्यस्त मिला। कुछ ही समय में क्षेत्र के लोग मंदिर के आसपास जमा हो गए और रोष व्यक्त करने लगे। घटना की जानकारी इलाका पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मंदिर के आसपास के घरो के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले और छानबीन शुरु कर दी।


स्थानीय लोगों का कहना है कि रोजाना की भांति मंदिर को समय से बंद किया गया था। लगभग रात्रि 2 बजे के आसपास चोरों ने मंदिर को निशाना बना डाला। जिसमें भगवान रामचंद्र जी की मूर्ति के अलावा अन्य सामान चोरी हो गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments