Thursday, April 25, 2024
HomeUncategorizedखुलासा: रीना कुंद्रा ने भाई राज की पर्सनल लाइफ से जुड़े खोले...

खुलासा: रीना कुंद्रा ने भाई राज की पर्सनल लाइफ से जुड़े खोले कई राज, पति संग एक्स भाभी के शर्मनाक रिश्ते पर कही ये बात


मशहूर फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन इन दिनों उनके पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, उनके परिवार के अन्दर पहले हुई उठापटक को लेकर कई खुलासे हुए हैं। राज कुंद्रा ने अपनी एक्स-वाइफ कविता को लेकर हैरान करने वाले खुलासे किए हैं। ये बात तो सभी को पता है कि राज कुंद्रा की ये दूसरी शादी है और शिल्पा पर कई बार घर तोड़ने का इल्ज़ाम लग चुका है। लेकिन अब राज ने जो खुलासे किए हैं, उसे सुनकर उनके फैंस दंग रह गए हैं। राज कुंद्रा के बाद अब उनकी बहन रीना ने भी कविता को लेकर कुछ खुलासे किए हैं।

राज कुंद्रा और कविता

क्या कहा राज कुंद्रा की बहन रीना ने

रीना ने बताया, ‘मैंने हमेशा कविता को अपनी बड़ी बहन के रूप में माना था। मैं उससे प्यार करती थी और उस पर भरोसा करती थी। वो और मैं एक-दूसरे के बहुत करीब थे। मैंने कभी नहीं सोचा था कि वो मेरे साथ ऐसा कर सकती है। यह हार्टब्रेकिंग था।’

राज कुंद्रा ने ये कहा था

राज ने भी एक इंटरव्यू में बताया था कि कविता उनकी बहन के पति के बहुत करीब हो गई थी और उनके साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने लगी थी। खास तौर पर जब वो बिजनेस ट्रिप्स पर होते थे। राज के परिवार के कई लोग और ड्राइवर भी कहते थे कि इन दोनों के बीच कुछ चल रहा है। पर उन्हें कभी इन बातों पर विश्वास नहीं हुआ।

राज ने आगे बताया कि पिछले कुछ समय से शिल्पा पर घर तोड़ने के इल्ज़ाम लगाए जा रहे हैं जो कि गलत और बेबुनियाद है। राज ने कहा कि कविता का किसी और के साथ अफेयर था इसलिए उनके रिश्ते में खटास आनी शुरू हुई ना कि शिल्पा की वजह से। इतना ही नहीं, राज आगे साफ-साफ बताते हैं कि शिल्पा ने यह सब बातें सामने लाने के लिए मना किया है लेकिन अब वो चुप नहीं रहना चाहते।

साल 2006 में हुआ तलाक

राज कुंद्रा और कविता की शादी एक लंबे रिलेशनशिप के बाद हुई थी। शादी ज्यादा चल नहीं पाई, इस वजह से दोनों तीन साल के बाद ही अलग हो गए। साल 2006, दिसंबर में राज और कविता का तलाक हुआ।

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी

राज ने शिल्पा से रचाई शादी

तलाक के तीन साल बाद राज ने शिल्पा शेट्टी से शादी कर ली। साल 2009 में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। इस शादी से उनके दो बच्चे हैं – वियान और समीशा। बता दें कि शिल्पा दूसरी बार सेरोगेसी के जरिये मां बनी थीं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments