Sunday, May 19, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़झौपड़ी गिरने से एक साधु की मौत, दूसरे की हालत नाजुक

झौपड़ी गिरने से एक साधु की मौत, दूसरे की हालत नाजुक

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल साधु का कराया अस्पताल में भर्ती

गोवर्धन। छटीकरा-गोवर्धन वाईपास मार्ग के समीप धौली कुइया हनुमान मंदिर आश्रम पर झोपड़ी अचानक भर भराकर जमींदोज हो गई। झोंपड़ी में साधना कर रहे दो साधु मलवे के नीचे दब गए। जिसमे एक साधु 60 वर्षीय साधु की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरा साधु गंभीर रुप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल साधु को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

बुधवार शाम करीव 6 बजे गांव पाली ब्रह्मणान निवासी गृहस्ती साधु दाऊजी उम्र 60 वर्ष और चोखे बाबा उम्र 55 वर्ष वाईपास मार्ग स्थित प्राचीन धौली कुइया हनुमान मंदिर आश्रम की झोंपड़ी में भजन साधना कर रहे थे, कि अचानक झोंपड़ी भर भराकर जमींदोज हो गई। दोनों साधु मलबे के नीचे दब गए। चीख पुकार सुनकर आस पास से लोग घटना स्थल की ओर दौड़े, मलवे के नीचे दबे साधुओं को बाहर निकाला गया। लेकिन तब तक दाऊजी की मौत हो गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने मृतक के शव को कब्जे में कर घायल चोखे बाबा को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार ने बताया मंगलवार को बरसात हुई थी, कच्ची झोंपड़ी में साधु बैठे थे, झोंपड़ी बुधवार को अचानक गिर गई। एक साधु की मौत हुई है। परिजनों ने कानूनी कार्रवाई से इनकार कर दिया है। पंचनामा भर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments