Thursday, March 28, 2024
Homeन्यूज़अन्तर्राष्ट्रीयइस कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां को मारकर खाया, लोगों ने...

इस कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां को मारकर खाया, लोगों ने कहा ‘नरभक्षी’

स्पेन देश की राजधानी मैड्रिड में एक बेहद चौंकाने वाली और अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जहां एक शख्स ने कथित तौर पर अपनी ही मां की हत्या कर उसे अपना आहार बनाया है। इस संगीन जुर्म मे शख्स को 15 साल और 5 महीने की जेल हुई है। अदालत के एक बयान का हवाला देते हुए, सीएनएन ने बताया कि शख्स ने 2019 की शुरुआत में अपनी ही माँ को मार कर उसके शरीर को काट दिया और कम से कम 15 दिनों तक उसका सेवन करते रहा।

28 वर्षीय अल्बर्टो सांचेज़ गोमेज़ को फरवरी 2019 में गिरफ्तार कर उस पर अप्रैल माह में मुकदमा चलाया गया था। इसने अपनी ही माँ को मार कर खाया था और इस अपराध के लिए उसे सजा सुनाई गई थी। जज द्वारा सजा सुनाने के दौरान अपराधी को मुआवजे के रूप में अपने भाई को लगभग 73,000 अमेरिकी डाॅलर का भुगतान करने का जुर्माना भी लगाया गया था। अदालत ने बचाव पक्ष की इस दलील को भी खारिज कर दिया कि सांचेज़ ‘‘मनोवैज्ञानिक रूप से परेशान था’’।

मैड्रिड अभियोजक के कार्यालय द्वारा साझा किए गए दस्तावेज़ के अनुसार सांचेज ने बहस के बाद अपनी मां का गला दबाकर हत्या कर दी और उसने एक बढ़ई की आरी और दो रसोई के चाकू से उसके शरीर को काट दिया जिसके कुछ टुकड़ों को फ्रीजर में रख दिया और कुछ को प्लास्टिक की थैलियों में डाल कर कूड़ेदान में फेंक दिया।

स्थानीय मीडिया द्वारा सांचेज़ को “लास वेंटास का नरभक्षी” करार दिया गया है। दो दक्षिण अफ्रीकी पुरुषों को हत्या के लिए दिसंबर 2018 में आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी, जिसे स्थानीय लोगों ने “नरभक्षी मामला” करार दिया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments