Friday, March 29, 2024
HomeUncategorizedगोवर्धन के दो गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पांच युवतियों...

गोवर्धन के दो गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पांच युवतियों सहित 12 गिरफ्तार

गोवर्धन। गोवर्धन थाना से चंद कदमों की दूरी पर पुलिस ने दो गेस्ट हाउस में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पांच युवतियों सहित 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। मौके से आपत्तिजनक सामग्री बरामद करने के साथ ही एवं सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर कब्जे में ली है। पुलिस ने सभी को देह व्यापार के मामले में रविवार को जेल भेज दिया है। एक गेस्ट हाउस संचालक खुद को पत्रकार भी बताता था।

शनिवार को थाना गोवर्धन से चंद कदमों की दूरी पर पावन धाम और कृष्णा सेवा सदन गेस्ट हाउस में देह व्यापार के लिए राजस्थान के जिला भरतपुर, मथुरा सहित आसपास के क्षेत्रों से कॉलगर्ल बुलाए जाने की सूचना पुलिस को मिली थी। सूचना पर पुलिस ने दोनों गेस्ट हाउस पर छापा मारा।

रजिस्टर में नहीं थी इंट्री..

पुलिस को कृष्णा सेवा सदन में तीन युवतियां, तीन युवक और पावन धाम गेस्ट हाउस में दो युवक दो युवतियों आपत्तिजनक स्थिति में मिले। पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया। इसके बाद पुलिस ने गेस्ट हाउस के रजिस्टर में आईडी इंट्री जांच की। रजिस्टर में आईडी इंट्री मिलान न होने पर प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार ने गेस्ट हाउस संचालक मनीष शर्मा व नवीन गोस्वामी को गिरफ्तार कर लिया।

व्यापार मंडल की शिकायत पर हुई कार्रवाई..

धार्मिक स्थल गोवर्धन में देह व्यापार पर अंकुश लगाने के लिए विगत दिनों नगर उद्योग व्यापार मंडल गोवर्धन के अध्यक्ष गणेश पहलवान ने सीओ गोवर्धन रविकांत पाराशर को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की गई थी। व्यापार मंडल के ज्ञापन के बाद पुलिस ने देह व्यापार के ठिकानों पर बड़ी कार्रवाई हुई है। पकड़ी गई महिलाओं में तीन युवतियां राजस्थान की हैं।

सीओ रविकांत पाराशर ने बताया कि देह व्यापार के मामले में राहुल निवासी तुहिया, उद्योगनगर भरतुर, संजय निवासी राधिका विहार फेस 2 मथुरा, रसीद खान निवासी जुनसुटी, हाइवे मथुरा, विष्णु सैनी निवासी गंड़वा, सेवर जिला भरतपुर, बिरजो निवासी डहरौली, बरसाना, गेस्ट हाउस संचालक मनीष शर्मा और नवीन गोस्वामी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments