Thursday, May 2, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़कोरोना काल में अपनों से बिछुड़े लोगों को समाजसेवियों ने श्रद्धांजलि दी

कोरोना काल में अपनों से बिछुड़े लोगों को समाजसेवियों ने श्रद्धांजलि दी

कोसीकलां। सामाजिक संगठन अंतरराष्ट्रीय अग्रवाल सम्मेलन द्वारा तालाबशाही स्थित रत्नाकर कुंड सरोवर पर कोरोना काल के 18 महीनों में अपनों से बिछुड़े लोगों के लिए दीपांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें अग्रवाल सम्मेलन के उपाध्यक्ष अजय गोयंका के नेतृत्व में दर्जनों लोगों ने कोविड-19 की गाइडलाइनों का पालन करते हुए दीपदान करके श्रृद्धांजलि अर्पित की।

समाजसेवी अजय गोयंका ने कहा कि विगत 18 माह के दौरान कोरोना महामारी ने पूरे देश ही नहीं विश्व में हाहाकार मचा दिया है। हम सभी लोगों ने इस बीमारी में अपने मित्रों को परिवारी जनों को परिचितों को अपनों से बिछड़ते हुए तड़पते देखा है। एक ऐसा दर्द हम सभी के दिलों को मिला है जो कभी भी भुलाया नहीं जा सकता। इस दौरान मोके पर मौजूद लोगों ने सभी को नम आंखों श्रद्धांजलि देते हुए 2 मिंट का मौन रखकर मृत आत्मा की सुखशांति की कामना की। इस बारे में ने जानकारी दी।

श्रद्धासुमन अर्पित करने वालों में वेद कुमार शर्मा, कमल किशोर वाष्र्णेय, पूर्व पालिकाध्यक्ष भवगत प्रसाद रोहिला, मंडल अध्यक्ष हुकम अग्रवाल, भाजपा नेता तरुण सेठ, केके अग्रवाल, विष्णु शर्मा, राहुल जैन, सुभाष गोयल आदि उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments