Wednesday, May 1, 2024
Homeजुर्म10 हजार इनामी बदमाश दिलीप चौधरी गिरफ्तार, दो राज्यों में वारदात को...

10 हजार इनामी बदमाश दिलीप चौधरी गिरफ्तार, दो राज्यों में वारदात को देता था अंजाम

गोवर्धन। पुलिस ने अपहरणकर्ता एवं 10 हजार का ईनामी बदमाश को राजस्थान के सवाई माधोपुर के गांव खेड़ला से गिरफ्तार कियाा है। पकड़े गए व्यक्ति पर अपहरण करने का आरोप है। जबकि इस अपहरण के मामले में चार आरोपी पुलिस द्वारा पहले ही जेल भेजे जा चुके हैं।


थाना प्रभारी प्रदीप कुमार के मुताबिक राजस्थान के सवाई माधौपुर के गांव खेड़ला निवासी दिलीप चौधरी पुत्र प्रभाती जाट को उसके घर के पास से ही गिरफ्तार कर लिया है। इस पर यूपी पुलिस द्वारा 10 हजार रुपए का इनाम घोषित था।

पुलिस ने बताया कि तीन अपे्रेल 2021 को शिकायतकर्ता के जीजा महेश शर्मा का अपहरण हो जाने पर नामजद रिपोर्ट गोवर्धन में दर्ज कराई गई थी। इनमें प्रेम सिंह जाटव, राज बहादुर, महेन्द्र जाटव, कम्पोटर, बाबूलाल एवं दिलीप चौधरी प्रकाश में आए थे। इनमें में से पुलिस ने प्रेम सिंह, राजबहादुर, बाबूलाल एवं कम्पोटर को पहले गिरफ््तार कर जेल भेजा जा चुका है। जबकि दिलीप चौधरी फरार चल रहा था। जिसे अब गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस पर एसएसपी मथुरा द्वारा 1 जून को 10 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया था। पकड़े गए ईनामी बदमाश पर यूपी और राजस्थाान राज्य के विभिन्न क्षेत्रों में वारदात की है। इस पर दोनों राज्यों में करीब 10 मुकदमे दर्ज है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments