Monday, May 20, 2024
Homeराजनीतियूपी में विधानसभा चुनाव लड़ेगी राष्ट्रवादी जन लोक पार्टी: शेर सिंह राणा

यूपी में विधानसभा चुनाव लड़ेगी राष्ट्रवादी जन लोक पार्टी: शेर सिंह राणा

वृंदावन। राष्ट्रवादी जन लोक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक शेर सिंह राणा यूपी में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव मैदान में अपने प्रत्याशी उतारेगी। उन्होंने कहा कि हम अपने दम पर और ठाकुर बाँकेबिहारी की अनुकम्पा पर चुनाव लड़ेंगे।

मंगलवार की रात को वृंदावन आए शेर सिंह राणा ने बुधवार प्रात: सुप्रसिद्ध बाँकेबिहारी के दर्शन किए। सौरव गोस्वामी एवं सुमित गोस्वामी ने उन्हें बांकेबिहारी के दर्शन कराए और प्रसादी पुष्प माला और प्रसाद प्रदान किया। दर्शन के पश्चात उन्होंने ठा. बांकेबिहारी के दर्शन के पश्चात कहा कि उन्होंने ठा. बांकेबिहारी से प्रार्थना की है कि देश पिछले दो वर्ष कोरोना महामारी से जूझ रहा है। इससे मुक्ति प्रदान करें। समाज और देशवासियों को फिर से एक अच्छा जीवन प्रदान करें।

आपको बता दें कि शेर सिंह राणा ने सांसद फूलन देवी की हत्या की इस हत्या की वजह से राणा को पुलिस तिहाड़ जेी में बंद कर दिया था। शेर सिंह राणा ही अपनी जान जोखिम में डालकर अफगानिस्तान के गजनी से हिन्दू सम्राट पृथ्वीराज चौहान की रखी अस्थियां 2005 में भारत लाकर आए थे। गाजियाबाद के पिलखुआ में पृथ्वीराज चौहान का मंदिर बनवाया, जहां पर उनकी अस्थियां आज भी रखी हुई है। इस अवसर पर अमरीश शर्मा, जौनी शर्मा, गुड्डृ सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments