Friday, May 17, 2024
HomeUncategorized'34 बच्चों' की मां है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, विदेश में इंजॉय कर...

’34 बच्चों’ की मां है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, विदेश में इंजॉय कर रही शादीशुदा जिंदगी

नई दिल्ली। ‘वीर जारा’, ‘दिल चाहता है’, ‘कल हो ना हो’, ‘कोई मिल गया’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाली चुलबुली एक्ट्रेस प्रीति जिंटा बीते कुछ सालों से बॉलीवुड में नजर नहीं आई है। बहुत कम लोग प्रीति जिंटा के बारे में जानते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि प्रीति ने अपने पर्सनल लाइफ को बहुत कम सोशल मीडिया में शेयर किया है।

लेकिन आपको ये जानकार बेहद हैरानी होगी कि बॉलीवुड की नटखट और चुलबुली एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ’34 बेटियों’ की मां है। आप सोच रहे होंगे कि आखिर प्रीति ने शादी कब की और मां कब बन गई। दरअसल इस सवाल का जवाब कुछ ऐसा है कि प्रीति ने साल 2009 में ऋषिकेश से 34 अनाथ बच्चियों को एक साथ गोद लिया था। वहीं शादी के बाद से प्रीति विदेश में रह है, लेकिन साल में कम से कम दो बार उन बच्चियों से मिलने जरूर आतीहैं। बता दें कि प्रीति ने विदेश में शादी रचाई है।

प्रीति ने साल 2016 में अमेरिकन सिटिजन जीन गुडइनफ से 29 फरवरी को लॉस एंजिलस में हुई एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। दोनों की शादी गुपचुप तरीके से हुई थी। वेडिंग फोटोज शादी के करीब 6 महीने बाद मीडिया में आई थीं। इन दिनों प्रीति विदेश में अपनी शादीशुदा जिंदगी इंजॉय कर रही।

उल्लेखनीय है कि प्रीति जिंटा किंग्स इलेवन पंजाब की मालिक है। आईपीएल मैच के दौरान वह अक्सर मैदान में दिखाई देती है। वहीं बात करें प्रीति की बालीवुड फिल्मों की तो प्रीति की आखिरी फिल्म ‘भइया जी सुपरहिट’ थी। इसके बाद से प्रीति हिंदी सिनेमा में नजर नहीं आई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments