Saturday, May 18, 2024
Homeजुर्मदिन निकलने से पहले ही विद्युत टीम ने दी घरों पर दस्तक,...

दिन निकलने से पहले ही विद्युत टीम ने दी घरों पर दस्तक, 8 लोग बिजली चोरी करते मिले, एफआईआर दर्ज

मथुरा। डायरेक्ट कटिया डालकर बिजली चोरी करने वाले लोग विद्युत विभाग के लिए मुसीबत बन गए हैं। जब डीग गेट और मसानी क्षेत्र के ट्रांसफार्मरों पर ओवर लोड हुआ तो विभाग में हड़कंप मच गया। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर टीम बनाई गई और दिन निकलने से पहले ही इन दोनों क्षेत्रों में चैकिंग अभियान चलाया गया। टीम के सामने आठ घरों में विद्युत सामने आई। विभाग के जेई ने आठ लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की है।


पिछले कई दिनों से मसानी और डीग गेट क्षेत्र के ट्रांसफार्मर ओवर लोड हो रहे थे। इस पर विभाग के कर्मचारियों की नजर गई तो इसकी रिपोर्ट उच्चाधिकारियों ने लोड करने के निर्देश एसडीओ और जेई को दिए। इससे विभाग में कुछ समय के लिए हड़कंप मच गया। एक्सईएन सचिन गुप्ता के निर्देशन में जेई दीपक मदेशिया, एसडीओ मसानी गौरव गुप्ता विभाग के कर्मचारियों के साथ रविवार चार बजे डीग गेट और मसानी क्षेत्र में चैकिंग अभियान चलाया गया। लोगों के घरों में दस्तक दी गई।

टीम के पहुंचने पर लोग नींद से जागे और कटिया कनेक्शनों को उतारने का प्रयास करने लगे। विद्युत विभाग की टीम ने डायरेक्ट कटिया डालकर विद्युत चोरी करते आठ लोगों को रंगे हाथ पकड़ लिया। उनके उनके विरुद्ध एफआईआर दर्ज की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments