Wednesday, May 8, 2024
Homeन्यूज़खेलइंग्लैंड दौरे से बड़ी खबर: भारतीय टीम के 2 खिलाड़ी भी कोराना...

इंग्लैंड दौरे से बड़ी खबर: भारतीय टीम के 2 खिलाड़ी भी कोराना पॉजिटिव

नई दिल्ली। कोरोना संक्रमण से न सिर्फ इंग्लैंड की टीम के खिलाड़ी चपेट में आए बल्कि अब टीम इंडिया के भी दो खिलाड़ी कोरोना संक्रमित मिले हैं। इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय टीम के दो सदस्यों को कोविड 19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है, लेकिन अच्छी बात ये है कि दोनों खिलाड़ी इस समय अच्छा महसूस कर रहे हैं, जिनमें से एक खिलाड़ी को किसी भी तरह के लक्षण नहीं हैं। हालांकि, एक खिलाड़ी का टेस्ट नेगेटिव आ चुका है, जबकि दूसरे खिलाड़ी का टेस्ट 18 जुलाई को किया जाएगा, क्योंकि वह रविवार को अलगाव में अपना 10वां दिन पूरा करेंगे।

एएनआई से हुई बात के मुताबिक दोनों खिलाड़ी बिना लक्षण वाले थे और जब उनका कोविड -19 का टेस्ट हुआ तो खांसी और सर्दी के मामूली लक्षण थे। सूत्र का कहना है, “सौभाग्य से, चिंता की कोई बात नहीं है, क्योंकि पॉजिटिव टेस्ट आने के बाद से खिलाड़ियों में से एक पहले ही नेगेटिव हो गया है, दूसरे खिलाड़ी का रविवार को परीक्षण किया जाएगा और वर्तमान में वह आइसोलेशन में है। वह भी बिना लक्षण वाला है और हमें विश्वास है कि वह कैंप में नेगेटिव रिपोर्ट आने के तुरंत बाद शामिल हो सकता है।”

यह पूछे जाने पर कि क्या चिंता की कोई और वजह है, क्योंकि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद खिलाड़ी ब्रेक पर थे, सूत्र ने कहा कि अन्य सभी खिलाड़ी ठीक हैं और नियमित परीक्षण जारी है। सूत्र ने कहा, “अभी तक, वे सभी ठीक हैं, लेकिन हम नियमित रूप से उनका परीक्षण करेंगे और सख्त प्रोटोकॉल का पालन करेंगे। खिलाड़ियों की सुरक्षा हमेशा प्राथमिकता होती है।”

भारतीय टीम भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) के अनुरोध के बाद इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) द्वारा आयोजित काउंटी चैंपियनशिप इलेवन टीम के खिलाफ 20 से 22 जुलाई तक अभ्यास मैच खेलेगी। बीसीसीआइ ने ईसीबी से अभ्यास मैच के लिए अनुरोध किया और यह 20 से 22 जुलाई तक खेला जाएगा। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज 4 अगस्त से शुरू होनी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments