Sunday, April 28, 2024
Homeजुर्मकलयुगी बेटे ने मां के साथ मिलकर बुजुर्ग पिता का मुंह सिलकर...

कलयुगी बेटे ने मां के साथ मिलकर बुजुर्ग पिता का मुंह सिलकर रेलवे ट्रैक पर फेंका


पलामू। एक कलयुगी बेटे ने अपने बुजुर्ग पिता पर इस कदर जुल्म ढ़ाया कि हर जानने वाले के रौंगेटे खड़े हो जाएंगे। जी हां, घरेलू विवाद को लेकर मां और बेटे ने बाप का मुंह ही सिला दिया और यही नहीं उसका मुंह सिलकर और हाथ पैर भी बांध कर रेलवे ट्रैक के बीच छोड़ आया।

बता दें कि पहली पत्नी के मरने के बाद 2010 में भोला ने दूसरी शादी की थी। पति-पत्नी में हुई विवाद को लेकर 6 महीने पहले गांव में पंचायत भी हुई थी। दरअसल उंटारी रोड थाना क्षेत्र के भीतिहारा गांव के मंझलीघाट टोले निवासी भोला राम को बुधवार की सुबह सिगसिगी रेलवे केबिन के समीप पटरी से बंधे हुए मिले थे। भोला राम ने घटना के सम्बंध में पुलिस को बताया कि वह रात में शौच के लिए उठा था।

इसी बीच उसको कुछ लोग पकड़ लिए। उसने बताया कि उसकी दूसरी पत्नी सविता देवी ने अपनी पहली शादी से हुई बेटे और अन्य दो लोगों के साथ मिलकर मारपीट की। इसके बाद उसके मुंह जबरन सिलकर रात करीब 11 बजे रेलवे लाइन पर ले जाकर रस्सी से उसके हाथ-पांव रेल पटरी से बांध कर लाइन के बीचो-बीच छोड़ दिया।

इसे भी पढ़ें

वहीं सुबह 5 बजे गांव के एक शख्स ने देखा कि रेल लाइन के बीच एक आदमी पड़ा कराह रहा है। नजदीक जाकर उसने देखा कि एक जिंदा व्यक्ति रेलवे ट्रैक से बंधा हुआ है। उस शख्स ने मौके पर जाकर उसके इशारे पर हाथ-पांव में बंधी हुई रस्सी को पत्थर से काटकर अलग किया। इतने में कई लोग वहां जमा हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस भोला राम को स्थानीय चिकित्सक के पास इलाज करवाया। इस दौरान भोला राम के सिले हुए मुंह के धागे को कटवाया गया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments