Tuesday, April 23, 2024
HomeUncategorizedअभिनेत्री प्रियंका के जन्मदिन पर पति निक ने गिफ्ट की 13 लाख...

अभिनेत्री प्रियंका के जन्मदिन पर पति निक ने गिफ्ट की 13 लाख की वाइन, बेशकीमती है ये तोहफा


मुंबई। अभिनेत्री से ग्लोबल स्टार बनीं प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपना 39वां बर्थडे यूके में मनाया। इस बार उनके पति निक जोनस उनके साथ नहीं बल्कि लॉस ऐंजिलस में थे। लेकिन इसके बाद भी उन्होंने पत्नी के जन्मदिन को खास मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। सिंगर निक जोनस ने अपनी लेडी लव को उनके जन्मदिन पर खास तोहफा दिया है। दरअसल, निक ने प्रियंका को रेयर और महंगी वाइन की बॉटल गिफ्ट की। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में प्रियंका ने इसकी झलक दिखाई जिस पर Chateau Mouton Rothschild 1982 लिखा था। 

प्रियंका चोपड़ा ने निक को टैग करते हुए दिल वाला इमोजी बनाया और इशारों-इशारों में बताया कि उनके पति ने उन्हें स्पेशल ट्रीट भेजी। इसके अलावा निक जोनस ने प्रियंका के बर्थडे पर उनकी खास तस्वीरें शेयर करते हुए खास नोट लिखा था। निक ने लिखा था, ‘जन्मदिन मुबारक हो दोस्त। आप दुनिया की हर खुशी की हकदार हैं। आज और हमेशा मैं आपसे प्यार करता रहूंगा।’ लेकिन पत्नी को खास तोहफा देकर उन्होंने एक्ट्रेस का बर्थडे और भी स्पेशल बना दिया। लेकिन क्या आपको पता है निक जोनस ने जो वाइन प्रियंका चोपड़ा को गिफ्ट की है, उसकी कीमत लाखों में है।


बता दें, इस वाइन को Merlot, Cabernet Sauvignonऔर Cabernet Franc में प्रोड्यूस किया जाता है। 1982 Chateau Mouton Rothschild वाइन की 750 मिली लीटर की बोतल की कीमत 131,375 रुपये है।


खैर ये पहली बार नहीं है जब निक जोनस ने वाइफ प्रियंका को कोई स्पेशल गिफ्ट दिया है। इसके पहले भी उन्होंने एक्ट्रेस को खास और महंगे तोहफे दिए हैं। प्रियंका के लिए स्पेशल इंगेजमेंट रिंग खरीदने के लिए निक ने Tiffany’s का पूरा स्टोर बंद करवा दिया था। इस बात की चर्चा उस समय खूब हुई थी।


प्रियंका चोपड़ा का बर्थडे काफी खास रहा। उनके खास दिन पर उनके सभी सेलेब्स दोस्तों ने उन्हें जन्मिन की शुभाकामनाएं दी थी। एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने लिखा था, ‘कैटरीना ने लिखा कि, गुरुजी के हमारे दिनों से, मैं आपके पीछे डांस करने से कैसे डरती थी, आपकी फायर और ड्राइव ने मुझे हमेशा प्रेरित किया है। ऊंचे और ऊंचे चढ़ते रहो और तुम हमेशा खुस रहो। हैप्पी बर्थडे प्रियंका चोपड़ा।’ तो वहीं माधुरी दीक्षित ने लिखा था, ‘हैप्पी बर्थडे प्रियंका, मुझे गर्व फील होता है तुम्हें मजबूती से आगे बढ़ते हुए देखकर। तुम्हारी आने वाली जिंदगी के लिए शुभकामनाएं। बहुत सारा प्यार।’


तो वहीं प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की थी। प्रियंका ने अपनी स्विमसूट वाली फोटो फैंस के साथ शेयर की थी, जिसमें वो काफी हॉट नजर आ रही थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका अभी लंदन में हैं जहां वह वेब सीरीज ‘Citadel’ की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा वह ‘टेक्स्ट फॉर यू’ और ‘मैट्रिक्स 4’ में भी अहम किरदारों में नजर आएंगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments