Saturday, April 20, 2024
Homeजुर्मआगरा में सामूहिक हत्याकांड: तीन बच्चों और उनकी मां की गला रेतकर...

आगरा में सामूहिक हत्याकांड: तीन बच्चों और उनकी मां की गला रेतकर हत्या

आगरा। आगरा में फिर एक बड़ी घटना से गुरुवार सुबह सनसनी फैल गई। कोतवाली क्षेत्र में घनी आबादी के बीच कूचा साधूराम स्थित एक घर में महिला और उसके तीन बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी गई। गुरुवार की सुबह सामूहिक हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई। घर की अलमारियां खुली मिलने से लूटपाट के दौरान हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस और डॉग स्कॉयड की टीम मामले की जांच में जुटी है।


कूचा साधूराम में पड़ोसियों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई कि एक घर में आपराधिक घटना हो गई है। चार लोेगो की हत्या कर दी गई है। सूचना पर मौके पर पहुचंी ने चारों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और जांच पड़ताल शुरु कर दी है।

पुलिस महिला के पति से पूछताछ कर रही है। कोतवाली में घनी आबादी वाली बस्ती कूचा साधूराम निवासी 36 वर्षीय रेखा राठौर का दो साल पहले पति सुनील राठौर से तलाक हो गया था। पति माईथान में रहता है। जबकि रेखा अपने तीनों बच्चों टुकटुक (12 साल), पारस (10 साल) और माही (8 साल) के साथ यहां रहती थीं।


गुरुवार की सुबह करीब नौ बजे बस्ती के लोगों ने रेखा के घर का दरवाजा खुला देखा। रोज की तरह जब घर से बाहर कोई बच्चा खेलता नहीं दिखा तो गड़बड़ी की आशंका पर पड़ोस के लोग अंदर पहुंचे। वहां का दृश्य देख उनके होश उड़ गए। कमरे में फर्श पर रेखा और तीनों बच्चों के शव खून से लथपथ पड़े हुए थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments