Friday, April 26, 2024
Homeजुर्ममथुरा में पुलिस व बदमाश के बीच हुई मुठभेड़, श्रद्धालु महिला की...

मथुरा में पुलिस व बदमाश के बीच हुई मुठभेड़, श्रद्धालु महिला की चेन लूटने वाला बदमाश गिरफ्तार

मथुरा। शहर के मध्य केआर इंटर कॉलेज के समीप पुलिस ने एक बदमाश को मुठभेड़ के बाद दबोच लिया। पैर में गोली लगने से घायल बदमाश को पुलिस ने जिला अस्पताल भेजा है। बदमाश के पास से एक तमंचा और दो कारतूस बरामद हुए हैं। शातिर बदमाश की पहचान कर ली गई है। यह वही बदमाश है जिसने द्वारकाधीश मंदिर के समीप श्रद्धालु महिला की चेन लूट कर और एक श्रद्धालु में गोली मारकर भागा था।

शातिर बदमाश महावीर


देर रात पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि शातिर बदमाश महावीर निवासी मकरंद घड़ी थाना नौहझील का किसी वारदात देने के फिराक में घूम रहा है। तभी पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस को देखते ही बदमाश ने फायरिंग शुरु कर दी। इस पर पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। मुठभेड़ के दौरान बदमाश महावीर के पैर में गोली लग गई और वह गिर गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। बदमाश के पास से एक मोबाइल, एक तमंचा और दो कारतूस बरामद किए हैं।

कोतवाली पुलिस ने बताया कि महावीर निवासी नौहझील को पिछले एक माह से पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही थी। यह वही बदमाश है जिसने एक महीने पहले द्वारकाधीश मंदिर की मंगला करने घर से निकली महिला लता चतुर्वेदी की सोने की चेन लूट ली थी। जब बदमाशों से मुकाबला करने के लिए श्रद्धालु मथुरेश चतुर्वेदी आगे आए तो उनमें बदमाश ने गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गए थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments