Wednesday, May 8, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़महिला को घर के गेट पर मिली चिट्ठी, 'आपके बाथरूम की खिड़की...

महिला को घर के गेट पर मिली चिट्ठी, ‘आपके बाथरूम की खिड़की से सब कुछ दिखता है’

एक महिला के घर के बाथरुम के अन्दर का पड़ौसियों को दिखने और उसके बाद एक पड़ौसी द्वारा उस महिला के घर के दरवाजे पर चिट्ठी डालने का बहुत ही रोचक मामला सामने आया है। चिट्ठी को पढ़कर महिला भी हैरान रह गई। महिला को जब एक चिट्ठी मिली और उसमें लिखा था कि आपके बाथरूम से सब कुछ दिखता है।

दरअसल, यह मामला इंग्लैंड के ग्रेटर मैनचेस्टर का है। यहां के स्टॉकपोर्ट में महिला का घर मौजूद है। ‘डेली मेल’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक 26 वर्षीय सारा येट्स ने स्थानीय मीडिया को बताया कि वे और उनके घर के कुछ और सदस्य साथ में ही रहते हैं, एक दिन उन्हें चिट्ठी मिली जिसे पढ़कर वे चौंक गईं।

चिट्ठी में उनके घर की बाथरूम की खिड़की के बारे में लिखा गया था। चिट्ठी में एक अज्ञात शख्स ने लिखा कि जब आप लोग नहाते हैं तो बाथरूम से सब कुछ दिखाई देता है। आपको अपने बाथरूम में कुछ लगाने की जरूरत है। मैं दरवाजा खटखटाकर आपको शर्मिंदा नहीं करना चाहता था, शुक्रिया।

उस शख्स ने यह चिट्ठी उनके दरवाजे पर ही रख दी थी। पेशे से पत्रकार सारा ने बताया कि उन्होंने हाल ही में अपने पहले घर का नवीनीकरण कराया और इसी दौरान लगता है कुछ छूट सा गया है इसलिए ऐसा हुआ है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments