Monday, May 6, 2024
Homeजुर्मRSS के पदाधिकारी सहित चार घरों को चोरों ने बनाया अपना निशाना,...

RSS के पदाधिकारी सहित चार घरों को चोरों ने बनाया अपना निशाना, घटना सीसीटीवी में कैद

वृंदावन। जैंत पुलिस चौकी क्षेत्र में चोरी की वारदातें बढ़ गई हैं। मंगलवार की रात को चोरों ने आरएसएस के एक पदाधिकारी सहित चार घरों को अपना निशाना बनाया। कीमती सामान और नकदी चोरी ले गए। पुलिस ने चोरी की घटनाओं की जांच पड़ताल शुरु कर दी है। बताया जा रह है कि एक ही व्यक्ति ने चार चोरियों को अंजाम दिया है। जो कि सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। पुलिस छानबीन में जुटी है।

वारदात-1

वृंदावन कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत छटीकरा की राधिका विहार कालोनी में आरएसएस के खण्ड कार्यवाह गौरव गर्ग के घर चोर दाखिल हो गए। उनके घर से तीन मल्टीमीडिया मोबाइल और करीब पांच हजार रुपए नकद चोरी कर ले गए। इसकी जानकारी संघ पदाधिकारी ने सुबह घटना की जानकारी होने पर पुलिस को दी है।

वारदात-2

चोरों ने इसके बाद समीप के आरआर बघेल के के घर पर दस्तक दी। यहां चोरों ने तीन मोबाइल और एक लैपटॉप चोरी कर ले गए। लेकिन यह गनीमत रही कि वह घर के अन्दर अन्य कमरों में दाखिल नहीं हो सके। दाखिल हो जाते तो घर में रखा अन्य कीमती सामान भी चोरी कर ले जाते है।



वारदात-3

चोरों ने तीसरी चोरी की वारदात छटीकरा निवासी नरेंद्र चौधरी के घर पर की। यहां चोर गेट के ऊपर से कूद कर घर में दाखिल हुए। घर में रखे एलईडी टीवी, मोबाइल और 8 हजार रुपए चोरी कर ले गए।

वारदात-4

चोरों ने नरेन्द्र चौधरी के घर के समीप ही ओमप्रकाश के घर में घुस गए। यहां घर के अन्दर रखे लाखों रुपए के सोने-चांदी के आभूषण चोरी कर ले गए। भवन स्वामी ओमप्रकाश ने बताया कि 18 जुलाई को उसने अपनी बेटी की शादी की थी। इस दौरान घर में रखे सोने, चांदी के आभूषण चोरी कर ले गए। इससे दो दिन पहले पानीघाट पर चोरी की घटना को चोरों ने अंजाम दिया था।


कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि छटीकरा में चार घरों में चोरी हुई है। मोबाइल, लैपटॉप और चार हजार रुपए चोरी हुए हैं। सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे हैं। जिसमें एक व्यक्ति सामने आया है। जिनके यहां चोरी हुई है। उनसे तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। जल्द ही चोरी का खुलासा किया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments