Monday, May 20, 2024
Homeजुर्मवीडियो कॉल पर बॉयफ्रेंड बताता रहा हत्या का तरीका और बेटी ने...

वीडियो कॉल पर बॉयफ्रेंड बताता रहा हत्या का तरीका और बेटी ने कर दी मां की हत्या, पुलिस भी हैरान

फरीदाबाद। खून के रिश्ते को शर्मसार करने वाला हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम का दावा है कि 16 वर्षीय बेटी ने ही अपनी ही मां को मौत के घाट उतारा दिया। पुलिस ने यह भी दावा किया है कि प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी के साथ मिलकर बेटी ने अपनी मां का कत्ल कर दिया। पुलिस ने फिलहाल दोनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।


पुलिस के मुताबिक नाबालिग लड़की अपने प्रेमी के साथ शादी करना चाहती थी, लेकिन मां इसे लेकर राजी नहीं थी और वो विरोध भी कर रही थी। इससे नाराज बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश रची और वारदात को अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक लड़की ने रात को नींबू के पानी में मां को नींद की गोलियां दीं। इसके बाद प्रेमी ने उसे वीडियो कॉल कर हत्या करने का तरीका बताया। पुलिस ने जांच में हत्या की हत्या की सनसनीखोज वारदात का खुलासा किया और आरोपी दीपांशु उम्र 18 वर्ष पुत्र लवकेश निवासी जिला बुलंदशहर और 16 साल की नाबालिग लड़की निवासी फरीदाबाद को गिरफ्तार कर लिया।


दरअसल 11 जुलाई को फरीदाबाद के उड़िया कॉलोनी डबुआ में रहने वाले विशाल ने पुलिस में शिकायत की है कि रात को किसी ने उसकी मां सुधा की हत्या कर दी है। इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला थाना डबुआ में दर्ज कर मामले की जांच क्राइम ब्रांच डीएलएफ को सौंपी गई थी। क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने मामले को जल्द सुलझाने के लिए टीम गठित कर मामले की जांच शुरू की। क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने केस का खुलासा करते हुए आरोपी दीपांशु को 3 अगस्त और आरोपी किशोरी को बुधवार 4 अगस्त को गिरफ्तार कर लिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments