Friday, May 3, 2024
Homeजुर्मजिगोलो बनकर मस्ती के साथ मोटी कमाई के चक्कर में लुटे दर्जनों...

जिगोलो बनकर मस्ती के साथ मोटी कमाई के चक्कर में लुटे दर्जनों लोग, तीन गिरफ्तार


आगरा। आगरा में पुलिस ने जिगोलो बनाने के नाम पर चूना लगाने वाले शाितर बदमाश गिरफ्तार किए हैं। यह सभी जिगोलो बनाने के साथ ही नौकरी लगवाने और बैंक लोन दिलाने के नाम पर लोगों को चूना लगाते थे। तीनों शातिर साइबर बदमाशों को आगरा की सदर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है।


पुलिस के मुताबिक गिरोह के सदस्य लोगों को फोन पर जिगोलो बनाने का लालच देकर अपने जाल में फंसाते थे। लोगों को मोटी कमाई साथ में मस्ती के लालच में लेकर गिरोह के सदस्य फोन पर बात करने के बाद अपने खाते में रुपया जमा करवा लेते थे। खाते में रुपया आते ही टाटा बाय-बाय बोलकर मोबाइल नंबर बंद कर लेते थे। इस तरह यह गिरोह अब तक एक दर्जन से अधिक लोगों को को चूना लगा चुकाा है।

निजी बैंक के मैनेजरर करन गुप्ता ने इस मामले की शिकायत सदर थाने में दर्ज कराई थी। इस पर पुलिस टीम ने साइबर सेल की मदद से कार्रवाई करते हुए गिरोह का सरगना नालंदा बिहार निवासी भोला और आगरा के खेड़ा राठौर निवासी सोनू और मुकेश को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस टीम ने आरोपियों के कब्जे से तीन फर्जी आईडी, फर्जी लोन अपू्रवल लेटर, मोबाइल फोन बरामद किए हैं। पुलिस पूछताछ में शातिर भोला ने बताया कि सस्ती दरों पर लोन, स्पा सेंटर, प्ले बॉय के नाम पर ठगी की जाती थी। पहले अखबार में विज्ञापन दिया जाता था। फिर लोगों से 5 से 35 हजार रुपए वसूले जाते थे, पैसे आने पर मोबाइल बंद कर फरार हो जाते थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments