Tuesday, May 14, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़दर्दनाक हादसा: हाईवे पर कंटेनर से टकराई कार, पति-पत्नी और तीन बच्चों...

दर्दनाक हादसा: हाईवे पर कंटेनर से टकराई कार, पति-पत्नी और तीन बच्चों की मौत, सीएम ने जताया दु:ख

बस्ती। नेशनल हाईवे पर पुरैना गांव के पास गुरुवार सुबह एक भयानक हादसा हो गया। जिसमें पति-पत्नी और तीन बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। ये सभी कार से लखनऊ से झारखंड जा रहे थे। कार अचानक बेकाबू होकर कंटेनर में पीछे से घुस गई। यह हादसा बस्ती जिले में नगर बाजार थाना क्षेत्र के पुरैना-रिठिया गांव के बीच हुआ। हादसे में गंभीर रूप से घायल ड्राइवर और तेरह वर्षीय बच्ची बाल-बाल बच गई। सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर गहरा दु:ख जताते हुए घायलों का समुचित उपचार कराने और प्रभावित लोगों को हर संभव मदद तथा राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर फुटहिया चौकी की पुलिस पहुंची और उच्चाधिकारियों को जानकारी दी। कुछ ही देर में सीओ कलवारी नगर थाने की पुलिस के अलावा कप्तानगंज इंस्पेक्टर बृजेश सिंह भी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। बुरी तरह क्षतिग्रस्त कार की बाडी गैस कटर से काटकर शवों को बाहर निकाला गया। अब्दुल अजीज का परिवार मूलत: बिहार राज्य के भागलपुर जिला थाना महगमा गांव सिसरी का रहने वाला था। मौजूदा समय लखनऊ के शारदा नगर में दशकों से रहते हुए प्रापर्टी डीलर का काम करते थे।अब्दुल अजीज की सास की बुधवार की मौत हो गई थी। वह झारखंड की रहने वाली थीं। अब्दुल अजीज अपनी पत्नी नर्गिस तबस्सुम, पुत्री अनम, एनम, सिदरा और तूबा के साथ झारखंड के लिए निकले थे।

बताया जा रहा है कि चालक को झपकी आ जाने के चलते कार कंटेनर से जा भिड़ी। कार में ड्राइवर को छोड़कर एक ही परिवार के कुल छह लोग सवार थे। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

इनकी हुई मौत

1- अब्दुल अजीज (50 ) पुत्र अब्दुल जहूर
2- नार्गिस तब्शुम (45) पत्नी अब्दुल अजीज
3- ऐमन (18) पुत्री अब्दुल अजीज
4- सिगरा (10) पुत्री अब्दुल अजीज
5- तुबा ( 7) पुत्री अब्दुल अजीज

ये हैं घायल

  • कार चालक अभिषेक कुमार निवासी शारदा नगर लखनऊ ( गंभीर)
  • अमन 13 पुत्री अब्दुल अजीज (हल्की चोट)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments