Monday, May 20, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़वृंदावन में अवैध रुप से रह रहा रशियन नागरिक गिरफ्तार, केस दर्ज

वृंदावन में अवैध रुप से रह रहा रशियन नागरिक गिरफ्तार, केस दर्ज


वृंदावन। अवैध रूप से वृंदावन में रह रहे एक विदेशी को स्कॉन के समीप से एफआरओ की टीम ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया है। एलआईयू प्रभारी ने इस मामले में वृ़ंदावन कोतवाली में केस दर्ज किया है साथ ही रशियन दूतावास को इस मामले की सूचना दे दी है। इससे पहले स्कॉन मंदिर से अवैध रुप से रह रहे कई बांग्लादेशी नागरिक एवं विदेशियो को गिरफ्तार किया जा चुका है।


जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह एलआईयू की टीम ने इस्कान मन्दिर के समीप से एक विदेशी नागरिक को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ा गया व्यक्ति रुस का 31 वर्षीय नागरिक दमित्री मल्ट्सएव हैं। जो कि वृंदावन में टूरिस्ट वीजा पर इस्कॉन मंदिर के समीप वाणी गेस्टहाउस में ठहरा हुआ था।

बताया जा रह है कि रुसी नागरिक दमित्री का टूरिस्ट वीजा करीब मार्च 2020 में ही खत्म हो गया था। जबकि उसका पासपोर्ट भी करीब छह महीने पहले एक्सपायर हो चुका है। इसके बाबजूद रशियन युवक ने पासपोर्ट की वैद्यता अवधि बढ़ाने के लिए कोई अग्रिम कार्यवाही नही की।

एलआईयू प्रभारी प्रदीप कुमार शर्मा ने मामले की गम्भीरता समझते हुए शनिवार को दमित्री को इस्कान मन्दिर के समीप से गिरफ्तार कर रूस दूतावास को सूचित कर दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments