Monday, May 6, 2024
HomeUncategorizedश्री गिर्राज महाराज कॉलेज में लगा कोविड-19 टीकाकरण शिविर, 300 लोगों ने...

श्री गिर्राज महाराज कॉलेज में लगा कोविड-19 टीकाकरण शिविर, 300 लोगों ने लगवाया टीका

मथुरा। सोमवार को गोवर्धन चौराहा के समीप शहर में उच्च शिक्षा के क्षेत्र में प्रतिष्ठित संस्थान श्री गिर्राज महाराज कॉलेज में स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से कोविड-19 टीकाकरण शिविर लगाया गया। शिविर का मुख्य उद्देश्य कोरोना महामारी के संक्रमण से बचने के लिए लोगों को जागरुक करने और कोरोना टीकाकरण के लिए लोगों को आगे लाने के उददेश्य आयोजित किया गया।


श्री गिर्राज महाराज कॉलेज निकट गोवर्धन चौराहा मथुरा में दिन सोमवार को स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से प्रथम वैक्सीनेशन कॅम्प का आयोजन किया गया। जिसमें लगभग 300 से अधिक लोगों का नि:शुल्क टीकाकरण किया गया।

सोमवार की सुबह करीब 10 बजे टीकाकरण शुरू हुआ कैम्प का शुभारम्भ कैनरा बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक राजवंत डीडसा तथा एजीएम पियूश कैनरा बैंक क्षेत्रीय कार्यालय मथुरा तथा संस्थान के उपसचिव श्री आदित्य शुक्ला द्वारा मॉ सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्जलित कर किया गया।


कोविड-19 टीकाकरण शिविर के शुभारम्भ में उपसचिव आदित्य शुक्ला, क्षेत्र के पार्षद दिनेश कुमार ने भी भाग लिया। कोरोना कैम्प में लोगों का खासा उत्साह देखने का मिला। 312 लोगों को कोरोना वैक्सीन कोविडशील्ड का टीका लगाया गया, इनमें से कुछ लोगों को दूसरी डोज भी लगाई गयी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments