Saturday, May 11, 2024
HomeUncategorizedशूटिंग के दौरान अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हुई घायल, खुद शेयर की तस्वीरें

शूटिंग के दौरान अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हुई घायल, खुद शेयर की तस्वीरें

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों कई हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। सोशल मीडिया पर वह अक्सर शूटिंग से जुड़ी तस्वीरों को शेयर भी करती रहती हैं। कुछ घंटे पहले प्रियंका ने अपनी ऐसी तस्वीर को शेयर की है, जिसे देख उनके फैंस को बड़ा झटका लगा। प्रियंका ने जो तस्वीरें पोस्ट की हैं, उन तस्वीरों में उनके चेहरे से खून बहता दिख रहा है। फैंस को पहले तो ये लगा कि प्रियंका ने शूटिंग के लिए इस तरह का मेकअप किया है लेकिन इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा के चहरे पर असली चोटें भी आई हैं।

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर कई स्टोरी शेयर की है। इसमें उनके चहरे पर मिट्टी लगी हुई है और जबकि दूसरी तस्वीर में उनके माथे से खून बहता दिख रहा है। प्रियंका ने तस्वीर के साथ लिखा है कि शूटिंग के दौरान उन्हें ये चोट लग गई है। उन्हें ये चोट उनकी आने वाली फिल्म ‘सिटाडेल’ के सेट पर शूटिंग के दौरान लगी है।

प्रियंका ने अपनी पोस्ट पर लिखा है कि ‘काफी ज्यादा बिखरा हुआ दिन रहा, आपको इससे मिलाने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक हूं।’ तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैंस को उनकी चिंता सता रही है। उनके फैंस उन्हें उनका ध्यान रखने की सलाह दे रहे हैं। इतना ही नहीं उनके फैंस इन तस्वीरों को देखकर काफी परेशान भी हो गए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments