Sunday, May 19, 2024
Homeजुर्ममथुरा में सक्रीय वाहन चोर गैंग के 2 सदस्य गिरफ्तार, मथुरा से...

मथुरा में सक्रीय वाहन चोर गैंग के 2 सदस्य गिरफ्तार, मथुरा से चोरी कर राजस्थान में बेचते थे वाहन

मथुरा। सोमवार देर रात बाकलपुर बम्बा की पुलिया के समीप पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से तमंचा, कारतूस और चोरी की दो मोटरसाइकिल बरामद की है। जबकि इनके छह और साथियों की तलाश जारी की है। चोरों ने बताया कि वह मथुरा और आसपास के क्षेत्रों से मोटरसाइकिल, ट्रैक्टरों की चोरी कर राजस्थान में बेचते थे। पकड़े गए चोरों ने गैंग के सदस्यों के नाम और उनके ठिकाने भी पुलिस को बताए हैं।


जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार वाहन चोर गैंग के सक्रीय चोर असलम उर्फ बच्ची पुत्र दल्ली और शाकिर पुत्र रहमल निवासी रुंध थाना खोह जनपद भरतपुर राजस्थान हैं। थाना प्रभारी अनुज कुमार ने बताया कि पकड़े गए शातिरों ने पूछताछ में बताया कि थाना हाईवे क्षेत्र से 5 मोटरसाइकिल चोरी की थी। चोरी की घटना में उसके साथी मौसम, असलम पुत्रगण दल्ली, रोकिन पुत्र बसीरा, शाकिर पुत्र रहमल, साबिर पुत्र इब्बर शामिल थे। इस वाहन गैंग में चोरी के वाहनों को बिकवाने का कार्य राजू पुत्र आमीन निवासी रुंद गांव करता है।

इस वाहन गैंग में शामिल अज्जू पुत्र नसीहत ट्रैक्टर चोरी की घटना को अंजाम देता है। जिसके साथ मौसम और असलम भी ट्रैक्टर चोरी करते हैं। हम सभी मथुरा और आसपास के क्षेत्रों चोरी के ट्रैक्टर और इंजन को राजस्थान में बेच देते हैं। इस वाहन चोर गैंग का एक और साथी कन्हैया गुर्जर निवासी हयातपुर है। जो कि ट्रैक्टर चोरी करता है।

थाना प्रभारी अनुज कुमार ने बताया कि घटना गिरफ्तार असलम उर्फ बच्ची और शाकिर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है। शातिर वाहन चोर असलम पर 23 मुकदमे दर्ज है। जबकि शाकिर पर 6 से अधिक मुकदमे में है। इसके अलावा इन के साथी छह साथियों की तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments