Saturday, May 18, 2024
HomeUncategorizedमहिला सैन्यकर्मी ने की आत्महत्या, युवक पर नशे की हालत में अश्लील...

महिला सैन्यकर्मी ने की आत्महत्या, युवक पर नशे की हालत में अश्लील वीडियो बनाकर धमकाने का आरोप

मथुरा- गोवर्धन में एक महिला सैन्य कर्मी के घर में उस समय हड़कंप मच गया जब महिला सहकर्मी ने अपने ही घर में आत्महत्या कर ली, सोमवार की सुबह उसका शव कमरे में फंदे से लटका हुआ मिला,सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। महिला के शव को फांसी के फंदे से उतारा गया और कानूनी कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। बताया जाता है कि महिला सैन्य कर्मी जम्मू में लांस नायक पद पर तैनात थी। वह दो अक्तूबर को छुट्टी लेकर घर आई थी। आत्महत्या का कारण एक युवक द्वारा परेशान किए जाना बताया गया है

2 वर्ष पहले सेना की थी जॉइन:-

जानकारी के मुताबिक कस्बा निवासी 22 वर्षीय युवती का चयन करीब दो वर्ष पूर्व सेना पुलिस में हुआ था। दो वर्ष की ट्रेनिंग के बाद उसकी नियुक्ति हाल ही में जम्मू में लांस नायक पद पर हुई। दो अक्तूबर को वह छुट्टी लेकर घर पर आई हुई थी। इस दौरान परिजनों ने बेटी के आने की खुशी में गिरिराज जी का पूजन कराया और लोगों को भोज कराया था।

बेटी के मैसेज देख उड़े पिता के होश:-

मृतका के पिता ने बताया कि परिवार में सब कुछ ठीक चल रहा था। रविवार को युवती की मां अपने मायके गई थी, पिता मकान की दूसरी मंजिल पर सो रहे थे। छवि नीचे की मंजिल में सोई थी। प्रतिदिन की तरह सुबह चार बजे वह जागे तो मोबाइल फोन पर बेटी का मैसेज देखकर उनके होश उड़ गए। वह तुरंत उसके कमरे की ओर दौड़े तो देखा कि बेटी कमरे में पंखे से गले में फंदा डालकर लटकी हुई थी। आनन-फानन में उसको फंदे से उतार कर मथुरा मिलिट्री अस्पताल ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने युवती को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद मृतका के पिता ने घटना की सूचना थाना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एक युवक पर लगाया परेशान करने का आरोप:-

मृतका के पिता ने बताया कि उनकी बेटी कुछ दिन से परेशान थी, कुछ बता नहीं रही थी। उसने आत्महत्या करने से पहले उनके मोबाइल फोन पर व्हाट्सएप मैसेज भेजे है। इनमें एक युवक द्वारा उसको परेशान किए जाने का जिक्र है। आरोप है कि युवक ने युवती के गलत फोटो और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए हैं। जिसकी वजह से वह ऐसा कदम उठा रही है।

मैसेज में लिखा था:-

महिला सैन्यकर्मी ने रविवार की देर रात 12 बजकर 57 मिनट पर अपने पिता के मोवाइल पर मैसेज भेजा। मैसेज में बेटी ने लिखा कि पापा मैंने तुम्हें बताया नहीं प्रवीण ने मुझे बहला फुसलाकर 31 तारीख को अपने घर बुलाया और 4 दिन मेरे को अपने पास रखा। मेरे को नशा कराकर मेरी अश्लील वीडियो बनाई और फ़ोटो भी खींच ली और वायरल कर दिए । मेरे को धमकाया की अगर तूने कुछ बताया और मेरी बात नहीं मानी तेरे पापा और भाई को जान से मार दूंगा, तेरे को शादी मेरे से ही करनी पड़ेगी। इसी वजह से मैं आज यह कदम उठा रही हूँ आपकी बदनामी होगी मेरी भी

प्रवीण को माफ मत करना

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments