Saturday, May 18, 2024
HomeUncategorizedदेश की सुविख्यात कंपनी स्क्वायर यार्ड में नौकरी पाने वाले संस्कृति विवि...

देश की सुविख्यात कंपनी स्क्वायर यार्ड में नौकरी पाने वाले संस्कृति विवि के विद्यार्थी।

संस्कृति विवि के विद्यार्थियों को स्क्वायर यार्ड में मिली नौकरी
मथुरा। संस्कृति विश्वविद्यालय के सात विद्यार्थियों को रियल स्टेट से जुड़ी देश की नामी गिरामी कंपनी स्क्वायर यार्ड ने अच्छे वेतनमान पर चयनित किया है। कंपनी से आए अधिकारियों ने यह चयन कैंपस प्लेसमेंट की प्रक्रिया के तहत किया है।
स्क्वायर यार्ड कंपनी के एचआर विभाग ने आनलाइन, टेलीफोनिक और कैंपस इंटरव्यू के द्वारा संस्कृति विवि के बीबीए, बी.टेक. के सात विद्यार्थियों का चयन किया। कंपनी द्वारा चयनित छात्रों में बीबीए की छात्रा रचिता सहस्त्रा, सुमित कुमार सिकरवार, अनुभव चौरसिया, अखिल गर्ग, ललित चौधरी, सिविल इंजीनियरिंग के योगीराज सिंह, मैकेनिकल इंजीनियरिंग के विकास अग्रवाल हैं। तीन चरणों में हुई चयन प्रक्रिया में विद्यार्थियों ने भाग लिया। संस्कृति विश्वविद्यालय में स्कूल आफ इंजीनियरिंग के विभागाध्यक्ष विंसेंट बालू ने बताया कि कंपनी रियल स्टेट के क्षेत्र में बड़ा दखल रखती है और देशभर में रेंटल प्रापर्टी उपलब्ध कराती है।
कंपनी के अधिकारियों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार रियल स्टेट के क्षेत्र में एक मजबूत इरादे के साथ काम कर रही और लोकप्रिय कंपनी बन चुकी है। कंपनी को अपने सभी ग्राहकों के बीच अच्छे काम के लिए जाना जाता है। कंपनी के एचआर ने जानकारी देते हुए बताया कि संस्कृति विवि के छात्रों ने चयन प्रक्रिया के दौरान अपनी योग्यता का बेहतरीन प्रदर्शन किया है।
संस्कृति विवि के कुलपति प्रो. एसपी पांडे ने इस मौके पर कहा कि विद्यार्थियों को रोजगारपरक शिक्षा प्रदान की जा रही है। यही वजह है कि ये विद्यार्थी कंपनियों की आवश्यकताओं पर खरे उतर रहे हैं सभी चयनित विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देते हुए विवि विशेष कार्याधिकारी श्रीमती मीनाक्षी शर्मा ने कहा कि हमारे विवि से निकलकर बड़ी-बड़ी कंपनियों में रोजगार पा रहे छात्र-छात्राएं विवि का नाम तो ऊंचा कर ही रहे हैं साथ ही कंपनियों को भी आगे ले जाने में बहुत बड़ा योगदान दे रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments