Sunday, May 19, 2024
HomeUncategorizedबूंदाबांदी के बीच गरजे अमित शाह: कहा- अखिलेश बाबू रोककर देखो… अयोध्या...

बूंदाबांदी के बीच गरजे अमित शाह: कहा- अखिलेश बाबू रोककर देखो… अयोध्या में मंदिर निर्माण

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि विधानसभा चुनाव में सपा, बसपा व कांग्रेस मिलकर भी भाजपा का रथ नहीं रोक सकते। उन्होंने अयोध्या में कारसेवकों पर गोली चलवाने की तोहमत सपा पर मढ़ते हुए अखिलेश को राम मंदिर निर्माण को रोकने के लिए ललकारा। कहा कि पीएम ने भूमि पूजन कर दिया है। अखिलेश बाबू मंदिर निर्माण को रोक सको तो रोक लो..अयोध्या में भव्य मंदिर निर्माण होकर रहेगा। वे मंगलवार को शहर स्थित आवास विकास के मैदान में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि यूपी के आने वाले चुनाव में भाजपा एकमात्र विकल्प है। चुनाव में सपा, बसपा व कांग्रेस मिलकर भी भाजपा को नहीं रोक सकते हैं। यूपी में सालों तक बुआ-बबुआ का शासन रहा लेकिन गरीब का विकास नहीं हुआ। उन्हें बिजली, मुफ्त सिलेंडर, शौचालय, आवास व पांच लाख तक के इलाज का लाभ भाजपा में मिला। विकास बुआ-बबुआ नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही कर सकते हैं। वर्ष 2014, 2017 व 2019 के चुनाव में जीत का हवाला देते हुए उन्होंने 2022 के चुनाव में फुलटॉस बाल पर चौका मारने का आह्वान किया। कहा कि पीएम मोदी व सीएम योगी ने अटल व महामना के सपनों को पूरा किया है। अयोध्या के राम मंदिर के साथ ही उन्होंने काशी विश्वनाथ के मंदिर में बनाए गये कॉरिडोर का भी हवाला दिया।

अमित शाह ने कहा कि औरंगजेब के समय से बाबा का दरबार सूना था। प्रधानमंत्री ने ऐसा मंदिर बनवाया कि आज दर्शन करने वालों के दिल में ठंडक पहुंचती है। मंदिर में नमो पार्वती पतए नम: की आवाज गूंजती है। उन्होंने कानपुर में इत्र व्यापारी के घर से छापे में बरामद 250 करोड़ रुपये पर अखिलेश यादव से पाई-पाई का हिसाब मांगा। कहा कि ये लोग कहते हैं कि रेड मत डालो लेकिन प्रधानमंत्री ने तय किया है कि काली कमाई करने वालों के यहां छापे डलवाकर सरकारी खजाना भरा जाएगा। कहा कि पीएम मोदी व सीएम योगी के नेतृत्व में यूपी विकास के रास्ते पर आगे बढ़ रहा है। मां-बेटियों के सामने आज यूपी के गुंडे नजर उठाने की हिम्मत नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने भाजपा सरकार में प्रदेश के साथ जिले में हुए विकास का भी जिक्र किया। साथ ही प्रदेश में दोबारा भाजपा की सरकार बनने पर चीनी मिल के विस्तारीकरण व क्षमता वृद्धि का वादा किया।

उन्होंने कहा कि सरकार बनने पर इस बार यूपी को देश में नंबर वन बनाएंगे। बूंदाबांदी के बीच करीब 15 मिनट में ही उन्होंने अपना संबोधन समाप्त कर दिया। करीब ढाई बजे पुलिस लाइंस में बने हैलीपैड पर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के साथ केंद्रीय गृहमंत्री के पहुंचने पर सांसद मेनका गांधी व जिलाध्यक्ष डॉ. आरए वर्मा ने उनका स्वागत किया। मंच पर पहुंचकर उन्होंने जनता का अभिवादन स्वीकार किया। इस मौके पर भाजपा के कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक, किन्नर बोर्ड की अध्यक्ष सोनम चिश्ती, पूर्व मंत्री विनोद सिंह, पूर्व मंत्री जयनारायण तिवारी, विकास शुक्ल, प्रदेश मंत्री शंकर गिरी समेत अन्य मौजूद रहे। जय श्रीराम व वंदेमातरम के नारे के साथ उन्होंने अपना संबोधन समाप्त किया।

एबीसीडी की नई परिभाषा गढ़ी
केंद्रीय गृहमंत्री ने जनसभा में एबीसीडी की नई परिभाषा गढ़ी। परिभाषा को उन्होंने सपा, बसपा व कांग्रेस से जोड़ा। कहा कि ए का मतलब आतंकवाद, बी का मतलब भाई-भतीजावाद, सी का अर्थ करप्शन व डी का मतलब दंगा है। इन दलों का यही काम है।

पीएम मोदी ने धारा 370 हटाने का प्रण किया पूरा
केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि उन्होंने कश्मीर से धारा 370 हटाने का प्रण किया था। इसके लिए धीरे से प्रस्ताव लाया गया। अखिलेश समेत अन्य दलों ने इसका विरोध किया लेकिन पीएम मोदी ने धारा 370 हटाकर मेरा प्रण पूरा किया। कश्मीर आज भारत का अभिन्न अंग बना है और विकास के रास्ते पर आगे बढ़ रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments