Wednesday, May 22, 2024
HomeUncategorizedसुरीर- सेल्समैन से बाइक सवारो ने 2 लाख रुपये की लूट की

सुरीर- सेल्समैन से बाइक सवारो ने 2 लाख रुपये की लूट की

नौहझील- सोमवार शाम थाना सुरीर क्षेत्रांतर्गत कराहरी-टैंटीगाव रोड पर तगादा कर रुपयों से भरा बैग लेकर जा रहे सेल्समैन से दिनदहाड़े दो अपाचे बाइक सवार चार बदमाश तमंचे की नोक पर दो लाख रुपये लूट की घटना को अंजाम दिया। लूट की सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर पीड़ित सेल्समैन से घटना की जानकारी ली हैं। बदमाशों की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश दे रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना सुरीर के अंतर्गत
सोमवार को बेसवां, अलीगढ़ में बंसल फर्टिलाइजर के यहां काम करने वाला युवक दिनेश निवासी कूबरा क्षेत्र में तगादा कर रुपये लेने आया था। शाम को लौटते समय वह कराहरी-टैंटीगाव मार्ग पर पिपरिया पुल के समीप पहुंचा, तभी पीछे से आये दो अपाचे बाइक सवार चार बदमाशों ने उसे तमंचे से डरा धमकाते हुए रोक लिया। और रूपयों से भरा थैला छीनने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने तमंचा तान मारपीट कर उससे मोबाइल व रुपयों से भरा बैग छीना और भाग गये। उसने शोर मचाया तो राहगीरों ने मामले की जानकारी करते हुए इलाका पुलिस को लूट की घटना होने की सूचना दी।

लूट की सूचना पर इलाका पुलिस के अलावा एसपी देहात श्रीश चंद्र, सीओ मांट नेत्रपाल सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पीड़ित ने बताया कि वह बाजना, नौहझील, सुरीर, टैंटीगांव आदि स्थान से करीब एक दर्जन दुकानदारों से करीब एक लाख 65 हजार रुपये व चेक आदि इकट्ठे कर लौट रहा था। एसपी देहात श्री चंद ने बताया कि लूट की घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षेत्र में लगे दर्जनों सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू कर दिया। मामले की जांच की जा रही है। बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम लगातार दबिश दे रही है जल्द ही घटना का राज फाश किया जाएगा।

डीएम एसएसपी का भी था क्षेत्र में निरीक्षण

पारसोली गांव में लापता हुई नाबालिग बालिका का कौई सुराग नहीं लगने पर आज गांव में पंचायत हुई और आंदोलन के साथ साथ थाना की सुगबुगाहट शुरू हो गई। पुलिस की सक्रिय खुफिया एजेंसियों ने तत्काल इसकी आलाधिकारियों को दी तभी आनन फानन में जिलाधिकारी और एसएसपी ने बाजना चौकी पहुंच कर पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया लगभग उसी दौरान लुटेरों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया। जिससे पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खुलती नजर आ रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments