Friday, May 3, 2024
HomeUncategorizedजनसेवा केंद्र में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म

जनसेवा केंद्र में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म

फिरोजाबाद: जनसेवा केंद्र में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता को दुकान में बंदकर आरोपी हुए फरार
फिरोजाबाद के लाइनपार क्षेत्र में एक जनसेवा केंद्र पर बैंक खाते का बैलेंस चेक कराने गई 17 वर्षीय किशोरी से केंद्र संचालक और उसके साथी ने दुष्कर्म किया। घटना के बाद आरोपी किशोरी को दुकान के अंदर बंद कर भाग गए। तहरीर के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बसई मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र निवासी पीड़िता के पिता का आरोप है कि छारबाग निवासी आरोपी कुलदीप जनसेवा केंद्र चलाता है। 20 मार्च (रविवार) को कुलदीप अपने साथी बॉबी के साथ केंद्र पर था। सुबह करीब 11 बजे 17 वर्षीय पुत्री बैंक की पासबुक लेकर खाते में बैलेंस चेक कराने पहुंची थी।
पीड़िता को दुकान के अंदर किया बंद
आरोप है कि कुलदीप और बॉबी ने कुछ देर बाद बैलेंस चेक करने की बात कहते हुए किशोरी से बैठने को कहा। इसी बीच आरोपियों ने जनसेवा केंद्र के शटर को बंद कर किशोरी से दुष्कर्म किया। दोनों आरोपी किशोरी को दुकान के अंदर बंदकर भाग गए। करीब दो घंटे बाद जब किशोरी घर नहीं पहुंची तो खोजबीन करते हुए परिवार के लोग केंद्र पर पहुंचे।
आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
जनसेवा केंद्र के अंदर से किशोरी के रोने की आवाज सुनाई दी। शटर खोलकर देखा तो किशोरी बदहवास पड़ी थी। सूचना पर थाना लाइनपार पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ ही पीड़ित किशोरी को मेडिकल चेकअप के लिए भेजा। पीड़िता के पिता की तहरीर पर कुलदीप और बॉबी के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है।

इस संबंध में सीओ सदर हीरालाल कनौजिया का कहना है कि थाना लाइनपार में दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments