Friday, May 3, 2024
HomeUncategorizedफिरोजाबाद में दोहरा हत्याकांड: दिनदहाड़े घर में घुसकर चाची-भतीजे की चाकू से...

फिरोजाबाद में दोहरा हत्याकांड: दिनदहाड़े घर में घुसकर चाची-भतीजे की चाकू से गोदकर हत्या, मौत से जंग लड़ रही मासूम

फिरोजाबाद में दोहरा हत्याकांड: दिनदहाड़े घर में घुसकर चाची-भतीजे की चाकू से गोदकर हत्या, मौत से जंग लड़ रही मासूम
चबूतरे पर दरवाजा निकालने को लेकर 70 वर्षीय बुजुर्ग व उसके साथी ने सोमवार को घर में घुसकर मां-बेटी पर चाकू से हमला बोल दिया। बचाव को आए जेठ के बेटे पर भी चाकू से हमला कर दिया। जिसमें चाची और भतीजे की मौत हो गई, जबकि बेटी की हालत गंभीर बनी है। दोहरे हत्याकांड की जानकारी होते ही पुलिस महके में हड़कंप मच गया। एसएसपी ने हत्यारोपी की गिरफ्तारी के लिए चार टीमें गठित कर शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिये हैं। वहीं घटना के बाद मोहल्ला पड़ाव में तनावपूर्ण शांति बनी हुई है।
शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के मोहल्ला पड़ाव निवासी साबिर उर्फ पप्पू का चबूतरे पर दरवाजा निकालने को लेकर सलीम खां से विवाद चला आ रहा है। सोमवार को साबिर उर्फ पप्पू अपने पुत्र आबिद के साथ मोहल्ला गढैया में अपनी कपड़े की दुकान पर था। घर पर पप्पू की पत्नी संजीदा बेगम (45) और बेटी शिम्मी (16) ही थी, तभी आरोपी सलीम अपने एक अन्य साथी के साथ साबिर उर्फ पप्पू के घर में चाकू लेकर घुस गया। मां बेटी पर चाकू से हमला करने लगा।
शोरगुल सुनकर पप्पू के बड़े भाई का बेटा अकील (35) भी वहां पहुंच गया, तो आरोपी ने अपने साथी के साथ उस पर भी चाकू से हमला कर दिया, जिससे मां बेटी के साथ अकील भी घायल हो गया। अकील के पिता सकील ने बताया कि सलीम चाकू लेकर भाई पप्पू के घर में घुसा था। उसके साथ शानू नामक का एक अन्य व्यक्ति और भी था। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आया जाता तब तक संजीदा बेगम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अकील की उपचार के दौरान मौत हो गई। शम्मी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
चंद मिनटों में उजड़ गई साबिर की जिंदगी
पत्नी और बच्चों को घर पर सकुशल छोड़ कर साबिर उर्फ पप्पू अपनी दुकान पर बेटे आबिद के साथ गया था। पिता-पुत्र दोनों दुकान पर बैठे ग्राहकों को चला रहे थे। तभी अचानक शाम सवा छह बजे के करीब उन्हें सूचना मिली की उनकी पत्नी और बेटी पर जानलेवा हमला किया गया है। जब तक दोनों घर पहुंचे, मोहल्ले के लोग घायलों को लेकर अस्पताल आ गए। इमरजेंसी में पहुंचे तो साबिर की पत्नी और भतीजे अकील की मौत हो चुकी थी, जबकि उनकी बेटी शिम्मी जिंदगी और मौत से जूझ रही थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments