Tuesday, May 21, 2024
Homeशिक्षा जगतसंस्कृति विवि के विद्यार्थियों को आईटी कंपनी में मिली नौकरी

संस्कृति विवि के विद्यार्थियों को आईटी कंपनी में मिली नौकरी

मथुरा। लखनऊ स्थित देश की नामचीन आईटी कंपनी टेक्सट्रान टेक्नोलाजी ने संस्कृति विश्वविद्यालय के नौ विद्यार्थियों को अपनी कंपनी में नौकरी दी है। कैंपस प्लेसमेंट के दौरान लंबी चयन प्रक्रिया के बाद इन विद्यार्थियों ने जाब आफर हासिल किए। विश्वविद्यालय प्रशासन ने चयनित विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।
कंपनी द्वारा अपनाई गई चयन प्रक्रिया के दौरान संस्कृति विवि के कंप्युटर साइंस डिप्लोमा के छात्र दीपक सिंह, मोहित उपाध्याय, इलेक्ट्रिक डिप्लोमा के छात्र आसिफ मलिक, राहुल शर्मा, संपत सिंह, रवि कुमार, बीटेक मैकेनिकल के छात्र नितिन शुक्ला, दिव्यांशु यादव, बीटेक सीएस के छात्र अरविंद यादव का चयन किया गया। विद्यार्थियों को कंपनी के अधिकारियों ने अच्छे वेतन के साथ नियुक्तियां प्रदान की हैं। कंपनी के अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि कंपनी को आईटी इंफ्रास्ट्रक्चर मैनेजमेंट, वेब-बेस्ड सॉल्यूशन, प्रोटोटाइप डिजाइन एंड डेवलपमेंट और प्रोडक्शन एंड मैन्युफैक्चरिंग सपोर्ट के क्षेत्रों में विशेषज्ञता प्राप्त है। टैक्सट्रॉन टेक्नोलॉजीज की स्थापना वर्ष 2013 में तकनीकी पेशेवरों की योग्य, अनुभवी और समर्पित टीम के साथ पैन इंडिया में औद्योगिक ग्राहकों के लिए समाधान प्रदान करने के उद्देश्य से की गई थी। हमारी सेवाएं डोमेन में उत्पाद डेवलपर्स की कार्यात्मक आवश्यकताओं और उपयोगकर्ता विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करती हैं। हमारी टीम के पास विभिन्न आर्किटेक्चर और प्लेटफॉर्म पर व्यापक अनुभव है और यह पावर अनुकूलित, मॉड्यूलर और सुविधा संपन्न उत्पाद डिजाइन सुनिश्चित करता है।
विद्यार्थियों के इस चयन पर हर्ष व्यक्त करते हुए संस्कृति विवि के कुलपति प्रोफेसर एमबी चेट्टी ने कहा कि विवि आपके उज्जवल भविष्य की कामना करता है। आप अपनी मेहनत और ज्ञान से कंपनी को तो ऊंचाइयों पर ले ही जाएंगे साथ ही विश्वविद्यालय का भी ना रौशन करेंगे, ऐसी आपसे अपेक्षा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments