Friday, May 17, 2024
Homeशिक्षा जगतटीसीएस में चयनित हुए राजीव एकेडमी के सात विद्यार्थी

टीसीएस में चयनित हुए राजीव एकेडमी के सात विद्यार्थी

सफलता पर छात्र-छात्राओं और अभिभावकों की सकारात्मक प्रतिक्रियाएं

मथुरा। राजीव एकेडमी फॉर टेक्नालॉजी एण्ड मैनेजमेंट के छात्र-छात्राएं शिक्षा ही नहीं जॉब हासिल करने के मामले में भी श्रेष्ठ हैं। हाल ही में टीसीएस कम्पनी के कैम्पस प्लेसमेंट में यहां के बीसीए के सात छात्र-छात्राओं को जॉब हासिल करने में सफलता मिली है। विद्यार्थियों की इस सफलता पर अभिभावकों की सकारात्मक प्रतिक्रियाएं हैं।
प्लेसमेंट विभाग से मिली जानकारी के अनुसार टीसीएस कम्पनी के कैम्पस प्लेसमेंट में राजीव एकेडमी के बीसीए के सात छात्र-छात्राओं को जॉब हासिल करने में सफलता मिली है। चयनित छात्र-छात्राओं में आरती भारद्वाज, चारू सिंघल, केतन चौहान, राघव अग्रवाल, राकेश पाण्डेय, सुनील गुप्ता तथा तृप्ति कश्यप शामिल हैं। चयनित छात्र-छात्राओं ने अपनी इस सफलता का श्रेय संस्थान की उच्चस्तरीय शिक्षा प्रणाली को दिया है।
आर.के. एज्यूकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल, प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल, संस्थान के निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना ने चयनित छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। डॉ. अग्रवाल ने कहा कि सूचना क्रांति के इस दौर में प्रतिदिन नए-नए सॉफ्टवेयर आ रहे हैं। कम्प्यूटर हो या मोबाइल नए सॉफ्टवेयर उपभोक्ताओं को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं लिहाजा राजीव एकेडमी के सभी छात्र-छात्राएं नई तकनीकी दक्षता प्राप्त कर आईटी के क्षेत्र में अपना भविष्य संवारें।
संस्थान के निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना ने बताया कि टीसीएस कम्पनी के कैम्पस प्लेसमेंट में बीसीए के सात छात्र-छात्राओं का चयन बड़ी उपलब्धि है। यह छात्र-छात्राएं ग्रेजुएट ट्रेनी के पद पर आईटी कम्पनी टीसीएस में सेवाएं देते हुए अपने करिअर को नई दिशा देंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments