Friday, May 10, 2024
Homeशिक्षा जगतएच.सी.एल. में मिले जॉब से राजीव एकेडमी के विद्यार्थियों में खुशी

एच.सी.एल. में मिले जॉब से राजीव एकेडमी के विद्यार्थियों में खुशी

बीसीए के पांच छात्र-छात्राओं को मिला उच्च पैकेज पर सेवा का अवसर

मथुरा। राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट के छात्र-छात्राएं लगातार राष्ट्रीय-बहुराष्ट्रीय कम्पनियों में चयनित हो रहे हैं। हाल ही में बीसीए के पांच विद्यार्थियों को एच.सी.एल. कम्पनी में उच्च पैकेज पर जॉब मिलने से उनमें खुशी का माहौल है। चयनित छात्र-छात्राओं ने अपनी इस सफलता का श्रेय संस्थान की उच्चस्तरीय शिक्षा प्रणाली तथा शिक्षकों के मार्गदर्शन को दिया है।
ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेंट विभाग के प्रमुख ने बताया कि विगत दिनों एच.सी.एल. कम्पनी के कैम्पस प्लेसमेंट में बीसीए के पांच विद्यार्थियों ने परीक्षा और साक्षात्कार में श्रेष्ठता सिद्ध करते हुए सेवा का अवसर प्राप्त किया है। चयनित छात्र-छात्राओं में आरती भारद्वाज, नेहा शर्मा, पुनीत कुमार सिंह, राघव अग्रवाल, रिषभ शर्मा शामिल हैं।
चयन प्रक्रिया शुरू करने से पूर्व कम्पनी पदाधिकारियों ने बताया कि एच.सी.एल. पब्लिक कम्पनी है। 1991 से संचालित इस कम्पनी का मुख्यालय नोएडा है। यह मूलतः आईटी की कम्पनी है, जिसे मैन्युफैक्चरिंग, एअरो स्पेस एण्ड डिफेंस, फाइनेंशियल सर्विसेज, टेलीकॉम, रिटेल एण्ड सीपीजी लाइफ इंश्योरेंस एण्ड हेल्थकेयर, मीडिया एण्ड एण्टरटेनमेंट, ट्रेवल ट्रांसपोर्ट एण्ड लॉजिस्टिक, आटोमोटिव, हेल्थकेअर आदि की विशेषज्ञता प्राप्त है।
आर.के. एज्यूकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल, प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल ने चयनित छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। संस्थान के निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि वे अपनी लगन और मेहनत से कम्पनी को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाएं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments