Friday, May 17, 2024
Homeशिक्षा जगतआईटी कम्पनी कोफोर्ज में चयनित हुए राजीव एकेडमी के पांच विद्यार्थी

आईटी कम्पनी कोफोर्ज में चयनित हुए राजीव एकेडमी के पांच विद्यार्थी

छात्र-छात्राओं ने व्यक्त कीं सकारात्मक प्रतिक्रियाएं

मथुरा। आईटी क्षेत्र की बेहतरीन कम्पनियों में शुमार कोफोर्ज ने राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट के पांच विद्यार्थियों का उच्च पैकेज में चयन किया है। शिक्षा पूरी करने से पहले ही मिली इस सफलता से सिर्फ छात्र-छात्राएं ही नहीं उनके अभिभावक भी खुश हैं।
ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेंट विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार हाल ही में आईटी क्षेत्र की कोफोर्ज कम्पनी के पदाधिकारियों ने कैम्पस प्लेसमेंट के माध्यम से राजीव एकेडमी की बीसीए छात्रा आरती भारद्वाज, नन्दिनी खण्डेलवाल, वन्दना राजोरिया, कुनाल सारस्वत तथा बीएससी (सीएस) की हर्षिता शर्मा का बौद्धिक मूल्यांकन करने के बाद उन्हें आफर लेटर प्रदान किए।
कोफोर्ज कम्पनी आई.टी. की पब्लिक कम्पनी है, जिसमें सैकड़ों कर्मचारी कार्यरत हैं। विश्व के 21 देशों में कम्पनी के 25 डिलीवरी सेंटर हैं। यह ग्लोबल डिजिटल कम्पनी है जो अपने लाखों उपभोक्ताओं को आई.टी. की विशेष सेवाएं प्रदान करती है। कम्पनी का हेड क्वार्टर उत्तर प्रदेश के नोएडा में है। आई.टी. कम्पनी में चयनित होने के बाद छात्र-छात्राओं ने सकारात्मक प्रतिक्रियाएं व्यक्त कीं। इनका कहना है कि राजीव एकेडमी में शिक्षा के साथ छात्र-छात्राओं के स्वावलम्बन की तरफ भी ध्यान दिया जाता है। यही वजह है कि यहां जानी-मानी कम्पनियां प्लेसमेंट को आती हैं।
आर.के. एज्यूकेशन ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि वर्तमान समय सूचना प्रौद्योगिकी का है, ऐसे में उन्हें कोफोर्ज कम्पनी में सेवा का जो अवसर मिला है, अपनी लगन और मेहनत से उसे ऊंचाई तक पहुंचाएं। डॉ. अग्रवाल ने कहा कि यह संस्थान के लिए भी खुशी की बात है कि यहां के छात्र-छात्राएं लगातार श्रेष्ठ कम्पनियों में चयनित हो रहे हैं। संस्थान के निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना ने चयनित छात्र-छात्राओं को बधाई दी तथा अन्य विद्यार्थियों से शिक्षण के हर क्षेत्र में अपडेट रहने का आह्वान किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments