Saturday, May 18, 2024
Homeशिक्षा जगतजीएलए विश्वविद्यालय में एचडीएफसी बैंक की स्मार्ट लाॅबी शुरू

जीएलए विश्वविद्यालय में एचडीएफसी बैंक की स्मार्ट लाॅबी शुरू

जीएलए में मथुरा जिले की पहली स्मार्ट बैंकिंग लाॅबी का जीएलए के कुलाधिपति ने फीता काटकर किया शुभारम्भ

मथुरा। जीएलए विश्वविद्यालय, मथुरा परिसर में एचडीएफसी बैंक की जिले की पहली स्मार्ट बैंकिंग लॉबी का उद्घाटन किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर जीएलए के कुलाधिपति नारायण दास अग्रवाल मौजूद रहे।

आपको बता दें कि जीएलए विश्वविद्यालय परिसर में छात्रों और फैकल्टी की सुविधा के लिए एचडीएफसी बैंक ने अपनी स्मार्ट बैंकिंग लॉबी का शुभारंभ किया है। जिसका उद्घाटन विश्वविद्यालय के कुलाधिपति नारायण दास अग्रवाल ने फीता काटकर किया। साथ ही विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. फाल्गुनी गुप्ता, चीफ फाइनेंस ऑफीसर विवेक अग्रवाल, प्रतिकुलपति प्रो. अनूप कुमार गुप्ता, कुलसचिव अशोक कुमार सिंह एवं एचडीएफसी बैंक की सर्किल हेड अंजू सूद एवं जिला प्रमुख गिर्राज अग्रवाल ने शुभारम्भ के अवसर पर दीप प्रज्जवलित किया।

इस अवसर पर कुलाधिपति नारायण दास अग्रवाल ने बैंक प्रबंधन को शुभकामनायें देते हुए कहा कि एचडीएफसी बैंक द्वारा खोली गयी स्मार्ट लाॅबी से निश्चित ही हजारों छात्र और फैकल्टी को फायदा होगा। अब किसी को भी विश्वविद्यालय कैंपस से एचडीएफसी बैंक की पासबुक प्रिंट से लेकर निकासी और जमा कार्य हेतु बाहर नहीं जाना पडे़गा। सभी अन्य कार्य भी स्मार्ट लाॅबी के माध्यम से होंगे।

इस अवसर पर सर्किल हेड अंजू सूद ने बैंक की स्मार्ट लाॅबी के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जीएलए विश्वविद्यालय जैसे ग्रीन कैंपस में खुला स्मार्ट बैंकिंग लॉबी में बैंकिंग और गैर बैंकिंग की सुविधाएं छात्रों और स्टाफ को उपलब्ध कराई जाएगी। साथ ही साथ स्टूडेंट्स और फैकल्टी के लिए जीरो बैलेंस खाता खोलने की सुविधा भी उपलब्ध होगी। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इस खाते में सबसे बड़ी बात यह होगी कि खाताधारक को 10 लाख रूपए तक का दुर्घटना बीमा भी दिया जाएगा और लॉकर को छोड़कर बैंकिंग से संबंधित सभी सुविधाएं यहां उपलब्ध कराई जाएंगी।

उन्होंने बताया कि हमारा बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के बाद देश का सबसे बड़ा बैंक है और इस तरह की उत्तर प्रदेश के अंदर हमारी कई स्मार्ट बैंकिंग लॉबी चल रही हैं। मथुरा जिले में यह हमारी पहली स्मार्ट बैंकिंग लाॅबी है जो जीएलए विश्वविद्यालय के ग्रीन कैंपस में शुरू हुई है, जिसका आमजन को लाभ मिलेगा।

इस मौके पर एचडीएफसी के सर्किल हेड ऑपरेशंस संजय शर्मा, जिला प्रमुख ऑपरेशंस अनिल शर्मा, शाखा प्रबंधक मथुरा जितेन्द्र छावड़ा, शाखा प्रबंधक वृंदावन राजीव सारस्वत, शाखा प्रबंधक आईओसीएल पंकज चौहान, शाखा प्रबंधक महोली सौरभ भाटिया, रिलेशनशिप मैनेजर विपुल मेहरोत्रा एवं जीएलए में स्मार्ट बैंकिंग लाॅबी के मैनेजर रविशंकर शर्मा सहित अन्य बैंकिंग स्टाफ मौजूद रहा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments