Tuesday, May 14, 2024
Homeन्यूज़मथुरा - 6 फरवरी तक करीब 297 विभिन्न ट्रेनें प्रभावित होंगी, मथुरा...

मथुरा – 6 फरवरी तक करीब 297 विभिन्न ट्रेनें प्रभावित होंगी, मथुरा जंक्शन पर यार्ड री मॉडलिंग का कार्य शुरू, देखें प्रभावित ट्रेनों की सूची

मथुरा जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या दो पर यार्ड के री मॉडलिंग कार्य का सोमवार को शुभारंभ हो गया। 72 दिनों तक चलने वाले इस कार्य के शुरू होते ही पहले दिन यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। आपको बता दें कि मथुरा जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या दो पर यार्ड का री मॉडलिंग कार्य कराया जाना है जिसके लिए 72 दिनों तक मथुरा जंक्शन से तमाम रेलगाड़ियों का आवागमन बाधित होगा।
6 फरवरी तक चलने वाले इस कार्य के दौरान रेलवे विभाग के अनुसार करीब 297 विभिन्न ट्रेनें प्रभावित होंगी जिनमें कई ट्रेनों को जहां निरस्त किया गया है तो वहीं कई ट्रेनों का रूट डायवर्ट भी किया गया है। वहीं रेलवे प्रशासन के द्वारा ट्रेनों के निरस्त होने और रूट डायवर्ट होने के संबंध में लगातार एनाउंसमेंट भी किया जा रहा है।
सोमवार से शुरू हुए इस काम के पहले ही दिन रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की भारी संख्या नजर आई जो ट्रेन के इंतजार में बैठे हुए थे। रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के इंतजार में बैठे यात्रियों से जब जानकारी की गई तो उन्होंने बताया कि जानकारी न होने के कारण वह मथुरा जंक्शन पर आए हैं लेकिन यहां पर ट्रेन उपलब्ध नहीं है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments