Tuesday, April 30, 2024
Homeजुर्ममथुरा - प्लास्टिक कारोबारी की पत्नी की हत्या से फैली सनसनी

मथुरा – प्लास्टिक कारोबारी की पत्नी की हत्या से फैली सनसनी

हाईवे थाना क्षेत्र अंतर्गत हाईवे स्थित गेटबंद कॉलोनी श्रीनाथ अपार्टमेंट में रविवार देर शाम प्लास्टिक कारोबारी की पत्नी की हत्या से सनसनी फैल गई। हमलावर घटना को अंजाम देने के बाद लाखों रुपये के आभूषण व नगदी लूटकर फरार हो गए। बाहरी इलाको में बसी हुई कालोनी में यह दूसरी बड़ी घटना है कुछ समय पूर्व गुरु कृपा विलास में भी घटना हुई थी जिसमें ग्रह स्वामिनी की कोठी में ही हत्या की गयी थी, जबकि उनके पति आज भी मौत से संघर्ष कर रहे हैं।

पुलिस ने घटनास्थल से सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ अपार्टमेंट के चौकीदार को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। घटना की सूचना पर एसएसपी और एसपी सिटी सहित पुलिस फोर्स ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार शाम हाईवे किनारे स्थित श्रीनाथ अपार्टमेंट में पंकज जैन परिवार के साथ रहते हैं। शहर के चौक बाजार में उनका प्लास्टिक का कारोबार है।

रोजाना की तरह रविवार सुबह वह अपनी दुकान पर चले गए। घर पर उनकी पत्नी मणि जैन, उनके पिता एवं बच्चे थे। पत्नी मणि दूसरे कमरे में, जबकि ससुर दूसरे कमरे में थे। ससुर की तबीयत खराब रहती है, वह बोल नहीं पाते हैं। बताते हैं शाम करीब पांच बजे कुछ युवक उनके आवास पर प्रवेश कर गए। हमलावरों ने मणि जैन की धारदार हथियार से हत्या की और फिर लाखों के आभूषण व नकदी समेट कर भाग गए।

घटना की सूचना पर एसएसपी शैलेश पांडे, एसपी सिटी एमपी सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस की टीमें सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हत्यारों की तलाश में जुट गई हैं। अपार्टमेंट के गार्ड को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। घटना के राजफाश में पुलिस की कई टीमें लगा दी गई हैं। एसएसपी ने बताया कि कारोबारी की पत्नी की हत्या की गई है। घटना के राजफाश के लिए टीमें लगा दी गई हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments