Monday, May 20, 2024
Homeशिक्षा जगतवृंदावन पब्लिक स्कूल के छात्रों ने लहराई विजय पताका

वृंदावन पब्लिक स्कूल के छात्रों ने लहराई विजय पताका

  • द्वितीय ताज कप पेंटा इंटर काॅलेज स्कूल कबड्डी चैम्पियन शिप में मारी बाजी

वृंदावन। मथुरा मार्ग स्थित वृंदावन पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने खेल जगत में एक बार फिर जिले का परचम लहरा दिया। आगरा में आयोजित द्वितीय ताज कप पेंटा इंटर काॅलेज स्कूल कबड्डी चैम्पियनशिप में विद्यार्थियों द्वारा उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए प्रथम स्थान प्राप्त किया गया।
प्रतियोगिता से लौटी कोच शिवानी वर्मा ने बताया कि आगरा में आयोजित होने वाली ताज कप पेंटा इंटर स्कूल कबड्डी चैम्पियनशिप में इस वर्ष वृन्दावन पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के बल पर प्रथम स्थान प्राप्त किया है। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में सीबीए पब्लिक स्कूल, एसजेपी पब्लिक स्कूल सहित लगभग 32 विद्यालयों ने प्रतिभाग किया था।
इस दौरान प्रतियोगिता में विजयी खिलाड़ी शामिल आशीष, निशान्त, पवन, दुष्यन्त, संजय, सौरभ, हेमन्त, प्रशान्त, वैभव एवं गुलशन को मैडल व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित भी किया गया।
इस अवसर पर विद्यालय निदेशक डाॅ ओमजी तथा प्रधानाचार्य कृति शर्मा ने छात्रों की इस उपलब्धि की बहुत प्रशंसा की और उत्साहवर्धन करते हुए खिलाड़ियों के सुनहरे भविष्य की मंगल कामना की। उन्होंने कहा कि खेल हमारे जीवन को संवारने निखारने तथा प्रतिभा को निखारने के साथ-साथ हमें समानता व एकता का पाठ भी पढ़ाते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments