Thursday, May 16, 2024
Homeजुर्मगोवर्धन - रिटायर्ड टीचर की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, 6 लाख बरामद...

गोवर्धन – रिटायर्ड टीचर की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, 6 लाख बरामद किए

गोवर्धन पुलिस ने सेवानिवृत्त अध्यापक से लूट और हत्या का आरोपी लवकुश निवासी राधिका विहार कालोनी राधाकुंड को मुखराई गांव के समीप से बंबा की कोठरी से गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी विनोद बाबू मिश्र ने बताया कि उमेश चन्द्र शर्मा पुत्र उमाशंकर शर्मा निवासी राधिका बिहार कालोनी राधाकुंड के मथुरा स्थित मकान में आरोपी लवकुश निवासी घुंघरावली बनवारीपुर थाना सलेमपुर जिला बुलंदशहर हाल निवासी राधिका विहार कालोनी राधाकुंड किराये पर रहा था। वहीं पर दोनों की जान पहचान हो गई थी।
दोनों से विवाद होने पर राधाकुंड राधिका विहार कालोनी में अलग-अलग मकान बनाकर रह रहे थे। पुलिस के अनुसार मृतक उमेश चन्द्र शर्मा की परिवारिक कलह को समाप्त करने के लिए लवकुश ने उसे तांत्रिक का सहारा लेने के लिए कहा। लवकुश अपने साथ उमेश चंद्र को लेकर कामाख्या, उज्जैन, उत्तराखण्ड, नेपाल आदि स्थानों पर तांत्रिकों से मिलाने के लिये लेकर गया।
उमेशचंद शर्मा सरकारी अध्यापक थे, जिन्होने डेढ वर्ष पूर्व वीआरएस लिया था। सेवानिवृत्त के बाद मिले रुपयों को देखकर लवकुश के मन मे लालच आ गया। तांत्रिक वाली बातों मे बहकाकर अपने चंगुल में फसा लिया। उमेशचन्द्र शर्मा ने अपने पिता से रुपए लेकर लवकुश को दिए। उमेश चन्द्र शर्मा ने पिछले साल नवंबर में 14.5 लाख रुपए लवकुश के खाते में ट्रान्सफर किए थे। तांत्रिक से काम कराने की पांच दिसंबर तारीख तय हुई थी। लेकिन सेवानिवृत्त अध्यापक की परिवारिक कलह समाप्त नहीं हुई तो मृतक ने लवकुश से पैसे वापस करने व काम कराने का दबाव बनाया।
इस बात को लेकर आरोपी ने 10 दिसंबर को सेवानिवृत्त के घर जाकर उसके सिर में पत्थर मारकर हत्या कर दी व मृतक के घर में तात्रिक को देने के लिये रखे छह लाख रुपए व मोबाइल को लेकर चला गया। मरने वाले के पिता उमा शंकर ने थाना गोवर्धन में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई थी। गोवर्धन पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments