Tuesday, April 30, 2024
Homeजुर्मबरसाना पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शातिर

बरसाना पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शातिर

रिपोर्ट राघव शर्मा

बरसाना: शातिर अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए बरसाना पुलिस ने तीन शातिरों को धर दबोचा। वहीं पुलिस ने शातिरों के कब्जे से दो चाकू, एक चोरी का मोबाइल व एक किलो सौ ग्राम गांजा बरामद किया है।

गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर थाना प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार निर्वाल के नेतृत्व में पुलिस ने मिथलेश निवासी महराना को कांमा बॉर्डर से गिरफ्तार किया। पुलिस ने शातिर के कब्जे से एक चाकू भी बरामद किया। वहीं पुलिस ने नेम पंडित निवासी कमई को कमई करहला मार्ग से गिरफ्तार किया। पुलिस ने शातिर के कब्जे से एक किलो सौ ग्राम गांजा बरामद किया। दूसरी तरफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शातिर दीपक निवासी गोरखधाम कालोनी थाना छाता को राणा की प्याऊ से धर दबोचा। पुलिस ने शातिर चोर के कब्जे से एक चाकू व चोरी का वीवो मोबाइल बरामद किया।

पुलिस ने डग्गेमार नौ बाइक की सीज
बरसाना: राधारानी मंदिर पर चलने वाली डग्गेमार बाइको के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने नौ बाइक सीज कर दी। जिससे बाइक चालकों में हड़कंप मच गया। थाना प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार निर्वाल ने बताया कि गुरुवार को डग्गेमार बाइक चालकों के खिलाफ कार्रवाई की गई। इस दौरान नौ बाईकों को सीज किया गया। उक्त बाइक चालक बिना परमिट के सवारियां लेकर राधारानी मंदिर जाते है। ऐसे में एक बाइक पर तीन तीन सवारियां तक बैठा लेते है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments