Sunday, May 5, 2024
Homeशिक्षा जगतराजीव एकेडमी के तीन छात्रों का लर्निंग रूट कम्पनी में उच्च पैकेज...

राजीव एकेडमी के तीन छात्रों का लर्निंग रूट कम्पनी में उच्च पैकेज पर चयन

  • छात्रों ने सफलता का श्रेय उच्चस्तरीय पठन पाठन व्यवस्था को दिया

मथुरा। राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट के तीन छात्रों को डिजिटल प्लेटफार्म कम्पनी लर्निंग रूट ने उच्च पैकेज पर जॉब हेतु चयनित किया है। चयनित छात्रों में बीबीए के कपिल कुमार, सारांश शर्मा तथा बीई.कॉम के तनिष्क सोनी शामिल हैं। इन छात्रों ने अपने चयन पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए इसका श्रेय संस्थान की उच्चस्तरीय पठन पाठन व्यवस्था तथा साल भर कराई जाने वाली प्लेसमेंट तैयारियों को दिया है।
ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेंट विभाग से मिली जानकारी के अनुसार विगत दिवस लर्निंग रूट कम्पनी पदाधिकारियों की कैम्पस प्लेसमेंट प्रक्रिया में राजीव एकेडमी के छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया था। चयन प्रक्रिया में श्रेष्ठता दिखाते हुए बीबीए के कपिल कुमार, सारांश शर्मा तथा बीई.कॉम के तनिष्क सोनी फाइनल राउंड तक पहुंचे। उसके बाद कम्पनी पदाधिकारियों ने तीनों छात्रों का साक्षात्कार लेने के बाद उन्हें पांच लाख सत्तर हजार रुपये वार्षिक के पैकेज पर सेवा का अवसर प्रदान किया।
चयन प्रक्रिया शुरू करने से पहले पदाधिकारियों ने लर्निंग रूट कम्पनी के कामकाज के बारे में विस्तार से जानकारी दी। पदाधिकारियों ने बताया कि लर्निंग रूट कम्पनी की स्थापना 2016 में हुई है। यह कम्पनी प्रो एक्टिव टीम, आरओआई, वैल्यू कस्टमर, डाइवर्सिफाइड, इम्प्लाइज, ओपन फॉर फेसबुक, कस्टमर सेंट्रिक, डिस्टेंस लर्निंग, एज्यूकेशन कन्सल्टेंट और करिअर काउंसलिंग आदि क्षेत्रों में अपनी सेवाओं के लिए जानी जाती है।
आर.के. एज्यूकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने चयनित छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि शिक्षा पूरी करने से पहले ही लर्निंग रूट कम्पनी का अच्छे पैकेज पर जॉब आफर करना सौभाग्य की बात है। डॉ. अग्रवाल ने कहा कि डिजिटल बेस कम्पनी में जो अवसर मिला है, उसका अपनी कुशाग्रबुद्धि से लाभ उठाएं तथा अपने माता-पिता की उम्मीदों को पूरा करें। उन्होंने कहा कि जॉब के साथ-साथ जो अनुभव मिलेगा वह करिअर उन्नयन की दिशा में बहुत काम आएगा।
संस्थान के निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना ने तीनों छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि राजीव एकेडमी अपनी शिक्षा प्रणाली को बदलते समय के साथ निरंतर अपग्रेड कर रही है, यही वजह है कि यहां के छात्र-छात्राएं शिक्षा पूरी करने से पहले ही राष्ट्रीय-बहुराष्ट्रीय कम्पनियों में सेवा का अवसर हासिल कर अपने सपने साकार कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments