Saturday, May 18, 2024
Homeशिक्षा जगतजीएलए में हर्षोल्लास से मनाया 75वां गणतंत्र दिवस

जीएलए में हर्षोल्लास से मनाया 75वां गणतंत्र दिवस

मथुरा : जीएलए विश्वविद्यालय, मथुरा में 75वां गणतंत्र दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। निनाद एवं नटराज ग्रुप के माध्यम से विद्यार्थियों ने विभिन्न रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। इस अवसर पर कुलपति प्रो. फाल्गुनी गुप्ता ने ध्वजारोहण किया और छात्र, शिक्षकों ने देश की आन-बान-शान की रक्षा का संकल्प लिया।

ध्वजा रोहण के बाद कुलपति प्रो. फाल्गुनी गुप्ता ने कहा कि समूचे देश में गणतंत्र दिवस की धूम मची है। आज जीएलए के छात्र और शिक्षकों को संकल्प लेने की आवश्यकता है कि वह भी तंत्र के गण की तरह अपने आपको ढ़ालने की जरूरत है।


कुलपति के संबोधन के पश्चात् निनाद और नटराज क्लब के छात्रों ने रंगारंग कार्यक्रमों का आयोजन किया। निनाद और नटराज के छात्रों ने देश भक्ति गीतों पर प्रस्तुति से सभी जीएलए परिवारजनों का मन मोह लिया। जीएलए एनसीसी के छात्रों द्वारा एएनओ अरुनान्शु दुबे के नेतृत्व में गणतंत्र दिवस के अवसर पर परेड का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का संचालन राधिका गुप्ता एवं शुभांगी त्रिवेदी ने किया।

वहीं जीएलए विश्वविद्यालय द्वारा गोद लिए प्राथमिक विद्यालय आंझई खुर्द द्वितीय में प्रधानाचार्य करनवीर सिंह, उच्च प्राथमिक विद्यालय खुर्द प्रथम में प्रधानाचार्य अनामिका सक्सेना, सीएसईडी प्रबंधक दीपांश गोयल एवं उच्च माध्यमिक विद्यालय जैंत में प्रधानाचार्य ब्रज भूषण शर्मा ने ध्वजा रोहण किया। इस अवसर पर छोटे-छोटे बच्चों द्वारा सांस्कृतिक एवं रंगारंग कार्यक्रमों मनमोहक प्रस्तुति दी गई। सभी बच्चों को प्रतिकुलपति प्रो. अनूप कुमार गुप्ता ने कार्यक्रम सहभागिता के लिए धन्यवाद दिया। स्कूल प्रोजेक्ट कॉर्डिनेटर राहुल अरोड़ा का सराहनीय योगदान रहा।

इस अवसर पर प्रतिकुलपति प्रो. अनूप कुमार गुप्ता, कुलसचिव अशोक कुमार सिंह, डा. ब्रजेश गोस्वामी सहित सभी विभागों के विभागाध्यक्ष एवं शिक्षकगण उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments