Monday, April 22, 2024
Homeन्यूज़नगर निगम मथुरावहा रे प्रशासन तेरे भी हैं खेल अजब निराले जहां होती है...

वहा रे प्रशासन तेरे भी हैं खेल अजब निराले जहां होती है होली वहां खड़ी है जर्जर इमारत नोटिस देकर खानापूर्ति करता है पुलिस प्रशासन

रंगीली गली चौक पर रहेगा श्रद्धालुओं का प्रवेश वर्जित

रंगीली गली चौक के आसपास खड़ी जर्जर इमारत।

रिपोर्ट राघव शर्मा

बरसाना: लठामार होली मेला की तैयारी को लेकर हर बार पुलिस प्रशासन जर्जर इमारतों के मालिकों सिर्फ नोटिस देकर खानापूर्ति करता है, लेकिन उसके बावजूद भी जर्जर इमारतों पर सैकड़ो की संख्या में श्रद्धालु चढ़ जाते है। इस बार भी पुलिस प्रशासन ने जर्जर इमारत के मालिकों को नोटिस जारी किया है।

18 मार्च को बरसाना में लठामार होली मेला का आयोजन होगा। लठामार होली मेला देखने के लिए देश विदेश से लाखों की तादाद में श्रद्धालु बरसाना आते है। ऐसे में कस्बे के तंग रंगीली गली में लठामार होली का मुख्य आयोजन होता है। जहां होली देखने के लिए वीवीआईपी का अमला एकत्र होता है। वहीं हजारों की संख्या में श्रद्धालु भी रंगीली गली में पहुंचे है। ऐसे में तंग रंगीली गली के चारो तरफ जर्जर इमारत खड़ी हुई है। उक्त इमारतों की छत पर बैठकर श्रद्धालु होली का आनंद लेते है। हर बार की तरह इस बार भी पुलिस प्रशासन द्वारा चालीस जर्जर इमारत मालिकों को नोटिस जारी किया गया है कि वो होली के दौरान अपनी छत पर किसी को चढ़ने न दे। अधिशाषी आधिकारी कल्पना बाजपेई ने बताया कि जर्जर इमारत मालिकों को नोटिस जारी कर दिया गया है। थाना प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार निर्वाल ने बताया कि लठामार होली के दौरान जर्जर इमारत की छत पर किसी को चढ़ने नहीं दिया जाएगा। वहीं संजय वकील तिराह तथा चंदर समोसे वाले की दुकान पर बेरिकेड्स लगाकर किसी भी श्रद्धालु को रंगीली गली चौक तक नहीं जाने दिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments