Monday, April 22, 2024
Homeन्यूज़अन्तर्राष्ट्रीयजहाज से बम गिरने की सूचना से पुलिस में मचा हड़कंप

जहाज से बम गिरने की सूचना से पुलिस में मचा हड़कंप

मौके पर पहुंची पुलिस ने मौसम विभाग का मोस्चर बताया .

नौहझील-थाना क्षेत्र के एक गांव में मौसम विभाग का मोस्चर डैमेज होकर गिर गया,जिससे ग्रामीणों में हड़कंप मच गया और जहाज से बम फेंकने की सूचना इलाका पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स ने मौसम विभाग के डैमेज मोस्चर को बरामद किया है। जिससे देख लोगों को शांति मिली।
जानकारी अनुसार
थाना क्षेत्र के गांव पारसोली में गुरुवार की दोपहर को ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई कि गांव के हरि सरपंच के भट्टे के पास जहाज से बम फेंका गया है।बम फेंकने की सूचना से इलाका पुलिस में हड़कंप मच गया। सूचना पर इंस्पेक्टर शैलेन्द्र सिंह व बाजना चौकी प्रभारी अमित आनंद पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। जहां इलाका पुलिस ने देखा तो एक इलेक्ट्रिकल उपकरण,जिसमें लाइट जल रही थी और वहां पड़ा मिला।
बजाना चौकी प्रभारी अमित आनंद ने बताया ग्रामीणों द्वारा जहाज से बम गिराने की सूचना दी गई थी, मौके पर जाकर देखा तो मौसम विभाग का मोस्चर मीटर था। मौसम विभाग मोस्चर जानने के लिये मोस्चर गुब्बारा छोड़ा जाता है।
वहीं इंस्पेक्टर शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि मौसम विभाग की डिवाइस थी,जो मौसम की जानकारी के लिए गुब्बारे के साथ आसमान में उड़ाई जाती है,जो कि एक बार उपयोग होने के बाद डैमेज होकर गिर जाती है।

रिपोर्टर – कपिल अग्रवाल.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments