Monday, April 22, 2024
Homeन्यूज़परमेश्वरी देवी धानुका विद्यालय में घोषित किया गया वार्षिक परीक्षा परिणाम मेधावी...

परमेश्वरी देवी धानुका विद्यालय में घोषित किया गया वार्षिक परीक्षा परिणाम मेधावी छात्रों को पुरस्कृतकिया गया

वृंदावन। गौशाला नगर स्थित परमेश्वरी देवी धानुका सरस्वती विद्या मंदिर में वार्षिक परीक्षाफल और पुरस्कार वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें मुख्य अतिथि मथुरा वृंदावन नगर निगम के महापौर विनोद अग्रवाल, पार्षद सुमित गौतम, वैभव अग्रवाल, विजय राघव तथा वृंदावन कोतवाली प्रभारी आनंद कुमार शाही और विद्यालय के कोषाध्यक्ष अशोक अग्रवाल ने छात्रों एवं विद्यालय के आचार्य का मनोबल बढ़ाया।
विद्यालय के प्रधानाचार्य श्याम प्रकाश पांडे ने विद्यालय के परीक्षाफल का प्रस्तुत किया। जिसके अनुसार छात्रों को शैक्षिक पुरस्कारों के साथ साथ खेलकूद, संस्कृति ज्ञान परीक्षा, शत-प्रतिशत उपस्थिति, गणित प्रदर्शनी, ओलम्पियाड, वार्षिकोत्सव, इंग्लिश स्पीकिंग, राइटिंग, रीडिंग, वी.वी.एम., वैदिक गणित मेला आदि विभिन्न पुरस्कारों से सम्मानित किया गया।
मुख्य अतिथि विनोद अग्रवाल ने बच्चों को अच्छे अंक लाकर पुरस्कार प्राप्त करने के लिए हृदय की गहराइयों से बधाई दी और उन्हें आगे बढ़ने के लिये प्रेरित किया। विद्यालय के आचार्यों को इस प्रकार के होनहार और उत्कृष्ट बच्चों को विकसित करने के लिए आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि यही बच्चे भविष्य में अपने देश का अपने समाज का और अपने प्रदेश का प्रतिनिधित्व करने वाले हैं। सच्चे अर्थों में यही देश के भावी कर्णधार हैं और भारत का मान बढ़ाने वाले हैं।
वार्ड नंबर 70 के पार्षद वैभव अग्रवाल ने कहा कि वे भी इसी परमेश्वरी देवी धनुका सरस्वती विद्या मंदिर के पूर्व छात्र हैं और विद्यालय के अनुशासन ने ही उनको इस योग्य बनाया है कि वह आज समाज सेवा कर पा रहे हैं । उन्होंने विद्यालय के प्रधानाचार्य, आचार्य और विद्यालय के सभी छात्रों को परीक्षा परिणाम के लिए अभिवादन किया।


इस अवसर पर यतीन्द्र मिश्र, देवेन्द्र गौतम, अरुण दीक्षित, रविंद्र सिंह, लखन कुंतल, कौशल किशोर, अभिषेक पाण्डे, नवीन शर्मा, अतिन अग्रवाल , ब्रजमोहन, शैलेंद्र गोयल, आभास अग्रवाल, राजेश, सत्येंद्र सिंह उपस्थित रहे। संचालन विद्यालय के गणित प्रवक्ता राहुल शर्मा एवं अनिल यादव ने किया ।

आज के बच्चे ही देश के भविष्य के कर्णधार : विनोद अग्रवाल

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments