Saturday, May 4, 2024
Homeन्यूज़जीएलए में छाया नितिन और स्टेबिन बेन का सिंगिंग जादू- जीएलए के...

जीएलए में छाया नितिन और स्टेबिन बेन का सिंगिंग जादू- जीएलए के स्पंदन में मशहूर संगीतकारों ने मचायी धूम, विद्यार्थियों ने जमकर उठाया लुत्फ

मथुरा: अपनी मधुर आवाज से प्रदेश व देश के लोगों का दिल जीत चुके रियलिटी शो इंडियन आइडल-10 के परफार्मर ऑफ द सीजन नितिन कुमार एवं प्रख्यात संगीतकार की आवाज का जादू ने जीएलए विश्वविद्यालय, मथुरा में आयोजित दो दिवसीय ‘स्पंदन‘ कार्यक्रम में ऐसी धूम मचाई कि विद्यार्थी अपनी जगह से खडे़ होकर झूमने लगे।

अब तक 8 से अधिक देशों में अपने शो कर चुके नितिन अब इस माह के अंत व अप्रैल में भी कई देशों के 10 बड़े शहरों में अपनी आवाज का धमाल मचाएंगे। यह पहला मौका होगा, जब छोटी सी उम्र में किसी हिमाचली आवाज को विदेशों में रह रहे देश के लोग लगातार मौका दे रहे हों। जीएलए स्पंदन कार्यक्रम में पहुंचे नितिन ने विशेष बातचीत में कहा कि उन्हें जो प्यार देश व विदेश में मिल रहा है, उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। नितिन ने विष्वविद्यालय में अपनी परफार्मेंस के दौरान रब ने बना दी जोड़ी, राम आएंगे तो अंगना सजायेंगे जैसे सुमधुर गीतों पर विद्यार्थियों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

प्रख्यात स्टेबिन बेन ने मंच से अपनी आवाज की ऐसी आभा बिखरी की तालियों की गड़गडाहट से समूचा विश्वविद्यालय गुंजायमान हो उठा। थोड़ा थोड़ा प्यार हुआ तुमसे…, तुम बारिश बन जाना… गाने पर सभी मंत्रमुग्ध हो गए और एकाग्र होकर जमकर लुत्फ उठाया। विश्वविद्यालय में बातचीत के दौरान बेन ने बताया कि उन्होंने फिल्मों के लिए भी गाने गाये हैं, शिमला मिर्ची, होटल मुंबई, टीवी श्रृंखला, “क्लास ऑफ 2017“ और “कैसी ये यारियां“ के गीत भी गाये हैं। उन्होंने ज़ी म्यूजिक कंपनी और सोनी म्यूज़िक इंडिया द्वारा रिलीज़ एकल गीत रूला के गया इश्क और मेरा महबूब’ भी गाया है।

विद्यार्थियों ने बेटल ऑफ बैंड, फेषन शो, डीजे नाइट, सिंगिग कॉम्पटीषन, कृतिकला एंड ब्रषस्ट्रॉक, मास्टर चीफ, ड्रामा कॉम्पटीषन, बेटल ऑफ डांस, नेल आर्ट मेंहदी, सांझ परफार्मेंस, सेलिब्रिटी नाइट कार्यक्रम का भी आनंद लिया। कॉमेडियन रजत सूद ने भी विद्यार्थियों के बीच जमकर हंसी-ठिठोली करायी।

कार्यक्रम के बाद रियलिटी शो इंडियन आइडल-10 के परफार्मर ऑफ द सीजन नितिन कुमार ने जीएलए के सीएफओ विवेक अग्रवाल से मुलाकात की। इस दौरान विवेक अग्रवाल ने विश्वविद्यालय की प्रगति के बारे में और विद्यार्थियों को विश्वविद्यालय से मिल रहे उद्यमिता के अवसर पर रोजगार के बारे में भी जानकारी दी। विष्वविद्यालय की प्रगति पर नितिन ने कहा कि एक संस्थान एक परिवार की तरह होता, जिसे आगे बढ़ाने में छात्र और स्टाफ सदस्यों का सहयोग होता है।

डीन स्टूडेंट वेलफेयर डा. हिमांशु शर्मा ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि विष्वविद्यालय परिवार कार्यक्रम में आये हुए सभी अतिथियों को धन्यवाद ज्ञापित करता है कि वह अपने कीमती समय में से समय निकालकर विद्यार्थियों को प्रेरित करने के लिए पहुंचे। कार्यक्रम के अंतिम दिन डा. हिमांशु ने सभी विद्यार्थी और स्टाफ सदस्यों का आभार व्यक्त किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments