Tuesday, April 30, 2024
Homeन्यूज़राजीव एकेडमी के एमबीए छात्र का रुपये 25 लाख के पैकेज पर...

राजीव एकेडमी के एमबीए छात्र का रुपये 25 लाख के पैकेज पर चयन

मथुरा। राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट के छात्र-छात्राएं शिक्षा ही नहीं प्लेसमेंट के क्षेत्र में भी नित नए कीर्तिमान बना रहे हैं। हाल ही में यहां के एमबीए छात्र दीनानाथ रामचन्द्र की कुशाग्रबुद्धि और बौद्धिक कौशल से प्रभावित होकर बहुराष्ट्रीय आटोमेटेड प्रॉफिट शेयर कम्पनी के पदाधिकारियों ने उसे रुपये 25 लाख के उच्च पैकेज पर जॉब आफर किया है। छात्र दीनानाथ रामचन्द्र की इस उपलब्धि से उसके परिजन ही नहीं साथी छात्र-छात्राओं में भी प्रसन्नता का माहौल है।
ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेंट विभाग के अनुसार एमबीए के छात्र दीनानाथ रामचन्द्र को यूके बेस्ड आटोमेटेड-ट्रेनिंग कम्पनी जिग्नालया में 25 लाख के उच्च पैकेज पर जॉब हेतु चयनित किया गया है। उच्च पैकेज पर चयनित होने पर छात्र दीनानाथ रामचन्द्र ने कहा कि सफलता छोटी हो या बड़ी प्रसन्नता तो होती ही है। दीनानाथ ने कहा कि राजीव एकेडमी में शिक्षा के साथ ही साल भर कराई जाने वाली प्लेसमेंट तैयारी मेरी सफलता का मुख्य कारण है। सकारात्मक प्रतिक्रिया देते हुए छात्र ने अपनी इस कामयाबी को स्वर्णिम भविष्य का पहला पायदान बताया है।
आर.के. एज्यूकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने चयनित छात्र को बधाई देते हुए कहा है कि मौजूदा समय व्यावसायिक डिग्रीधारक छात्र-छात्राओं का है। डॉ. अग्रवाल ने कहा कि कारपोरेट जगत में ऐसे सभी होनहार छात्र-छात्राओं को उच्च पैकेज पर जॉब प्राप्त होगा जिनके पास स्किल्स और विपरीत परिस्थितियों में भी परिश्रमपूर्वक हर मोर्चे पर डटे रहने का अनुभव होगा। डॉ. अग्रवाल ने सभी छात्र-छात्राओं से लगन और मेहनत से अध्ययन करने का आह्वान किया।
संस्थान के निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना ने छात्र दीनानाथ रामचन्द्र को बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की है। डॉ. सक्सेना ने कहा कि आज हर कम्पनी सुयोग्य तथा विशेषज्ञ युवाओं को नौकरी देना चाहती है क्योंकि ऐसे युवा ही अपनी काबिलियत से किसी फर्म को ऊंचाइयों पर ले जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि शीर्ष कम्पनियों में सेवाएं देने के लिए स्टूडेंट्स के पास योग्यता तथा अतिरिक्त कौशल जरूर होना चाहिए। छात्र दीनानाथ रामचन्द्र अन्य छात्र-छात्राओं के लिए भी प्रेरणा है। इस छात्र से सीखा जा सकता है कि अगर आपके अंदर टैलेंट है तो आपको अपना सपना पूरा करने से कोई नहीं रोक सकता।
प्लेसमेंट से पूर्व अधिकारियों ने बताया कि यह कम्पनी यूके बेस्ड कम्पनी है जो अपने ग्राहकों को निवेशित धनराशि के ऊपर अधिक से अधिक प्रॉफिट दिलाती है। वर्तमान में तीन लाख से अधिक बड़े व्यापारी कम्पनी से जुड़े हैं। वर्ष 2018 में स्थापित इस कम्पनी की क्रिप्टो करेंसी के मार्केट में बहुत बड़ी भूमिका है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments